Baghpat News : बागपत में दो दोस्तों को अज्ञात वाहन ने कुचला, एक की मौके पर मौत

UPT | बागपत में सड़क हादसा।

Mar 26, 2024 13:22

 बागपत में बड़ौत-अमीनगर सराय मार्ग पर रेलवे फाटक के पास एक अज्ञात वाहन ने बाइक पर सवार दो दोस्तों को कुचल दिया। जिनमें से एक की मौके पर...

Short Highlights
  • बाइक से दोनों दोस्त बड़ौत जा रहे थे
  • दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया
  • पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा
Baghpat : बागपत में दर्दनाक सड़क हादसे में दो दोस्तों को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। जिसमें एक दोस्त की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। सड़क हादसे में घायल युवक को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया है। बागपत में बड़ौत-अमीनगर सराय मार्ग पर रेलवे फाटक के पास एक अज्ञात वाहन ने बाइक पर सवार दो दोस्तों को कुचल दिया। जिनमें से एक की मौके पर मौत हो गई। 

अज्ञात वाहन ने दोनों की बाइक को टक्कर मार दी
बिनौली थाना क्षेत्र के धनौरा सिल्वरनगर गांव निवासी सुभाष ने पुलिस को जानकारी दी कि शाम को उसका बेटा सागर घर के काम से बाइक पर बड़ौत जा रहा था। उसके साथ गांव का उसका दोस्त अमित पुत्र सुरेश था। दोनों जब बड़ौत-अमीनगर सराय मार्ग स्थित बड़ौत रेलवे फाटक के पास पहुंचे तो तेज गति से आ रहे अज्ञात वाहन ने दोनों की बाइक को टक्कर मार दी। जिसके बाद वाहन के नीचे कुचलने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया
सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया। इंस्पेक्टर संजय कुमार शर्मा ने बताया कि चिकित्सक ने सागर को मृत घोषित कर दिया। जबकि अमित का उपचार चल रहा है। युवक सागर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सुभाष की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बताया जाता है कि दोनों युवकों ने हेलमेट नहीं लगाया हुआ था।

Also Read