Baghpat Crime : पंचायत में नहीं बनी बात तो प्रेमिका के घर पहुंचकर तमंचा तानकर बोला, मुझसे शादी करेगी या नहीं! और फिर...

UPT | file photo

Mar 17, 2024 22:56

बेटी ने मना किया तो युवक ने दोनों पर तमंचा तान दिया लेकिन गोली नहीं चलने से गुस्साएं युवक ने चाकू निकालकर दोनों पर हमला कर दिया...

Short Highlights
  • प्रेमी ने घर में घुसकर प्रेमिका और उसकी मां पर तमंचा तान ट्रिगर दबाया
  • प्रेमिका के शादी से मना करने पर चाकू से हमला कर खुद का गला रेता
  • घायल प्रेमी गंभीर हालत में सीएचसी से जिला अस्पताल के लिए रेफर 
     
Baghpat News : बागपत जिले के अमीनगर सराय क्षेत्र के एक गांव में सिरफिरे प्रेमी ने घर में घुसकर अपनी प्रेमिका और उसकी मां पर तमंचा तानकर ट्रिगर दबा दिया। दोनों की किस्मत अच्छी रही कि गोली नहीं चली। प्रेमिका के परिजनों से घिरा देख प्रेमी ने चाकू निकालकर पहले प्रेमिका और फिर खुद का गला रेत लिया। घायल प्रेमी को पिलाना सीएचसी में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

ये है पूरा मामला 
बागपत के चांदीनगर थाना क्षेत्र के चमरावल गांव के युवक का सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमी काफी समय से युवती से शादी के लिए दबाव बना रहा था। लेकिन युवती शादी करने से इंकार कर देती थी। सिंघावली अहीर क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने थाने में तहरीर देकर बताया कि सुबह वह बेटी के साथ मंदिर से वापस घर आई तो एक युवक उनके घर में घुस गया। उसने तमंचा निकालकर बेटी से जबरन शादी की जिद करने लगा।

गोली नहीं चलने से गुस्साएं युवक ने
बेटी ने मना किया तो युवक ने दोनों पर तमंचा तान दिया लेकिन गोली नहीं चलने से गुस्साएं युवक ने चाकू निकालकर दोनों पर हमला कर दिया। चाकू लगने से बेटी की एक उंगली कट गई। महिला ने शोर मचाया तो परिजनों और पड़ोसियों ने आरोपी को घेर लिया। खुद के घिरने पर युवक ने बेटी व खुद को जान से मारने की धमकी देते हुए अपने गले पर चाकू से वार कर लिया। इससे युवक घायल हो गया। लोगों ने घायल युवक को पिलाना सीएचसी पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इस मामले में सिंघावली अहीर थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी अंकित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक तमंचा और कारतूस बरामद कर लिया गया है। जिसका अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है।

पंचायत में नहीं निकला समाधान
बताया जाता है कि दोनों के बीच पिछले कई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। जिसका पता चलने पर परिवार वालों ने दोनों को अलग कर दिया। इसके बाद भी दोनों नहीं माने। प्रेम प्रसंग को लेकर दोनों पक्षों में कई बार पंचायत हुई। लेकिन कोई सहमति नहीं बनी। प्रेमी अपनी प्रेमिका से शादी की जिद पर अड़ा रहा। इधर प्रेमिका ने भी शादी के लिए इंकार कर दिया था। 
 

Also Read