Bulandshahr News : पहासू के भैयापुर गांव के पास बाइक सवार युवकों ने होमगार्ड को पीटा

UPT | घायल होमगार्ड

Jul 01, 2024 02:56

पहासू थाना क्षेत्र के भैयापुर गांव के पास बाइक सवार दो युवकों ने ओवरटेक करके होमगार्ड को रोक लिया। उसके बाद उन्होंने होमगार्ड की पिटाई कर…

Bulandshahr News : पहासू थाना क्षेत्र के भैयापुर गांव के पास बाइक सवार युवकों ने होमगार्ड को ओवर टेक करके रोक लिया। इसके बाद उसको बेरहमी से पीटा। साथ ही वर्दी भी फाड़ दी। इसके बाद तमंचा लहराते हुए धमकी देकर भाग गए। मामले में होमगार्ड ने थाने में ​तहरीर दी है। 

बाइक सवार युवकों को हुड़दंग करना पड़ा भारी
थाना अहमदगढ़ स्थित गांव फतहगढ़ निवासी वनित कुमार ने बताया कि वह थाना छतारी क्षेत्र में होमगार्ड के पद पर कार्यरत है। शनिवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे वह अपने घर से बाइक पर सवार होकर थाना छतारी जा रहा था। तभी रास्ते में भैयापुर गांव के पास एक बाइक पर तीन युवक हुड़दंग करते जा रहे थे। होमगार्ड ने उनको सही से बाइक चलाने के लिए बोला। इस बात पर आरोपियों ने ओवरटेक करते हुए होमगार्ड को रोक लिया। 

आरोपियों ने हाेमगार्ड को जमकर पीटा
इसके बाद गाली-गलौज करने लगे। होमगार्ड ने रास्ता छोड़ने के लिए बोला तो आरोपियों ने उसको पीटना शुरू कर दिया। इससे पीड़ित सड़क पर गिर गया और वे उसको बेरहमी से पीटते रहे। उन्होंने उसकी वर्दी भी फाड़ दी और तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी देने लगे। सीओ ​शिकारपुर शो​भित कुमार का कहना है कि घटना में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। इसमें सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Also Read