Bulandshahr News : पहली ही बारिश ने खोली विद्युत विभाग की पोल, पूरे शहर में रातभर गुल रही बिजली 

UPT | खराबी दूर करते बिजली विभाग के कर्मचारी।

Jun 28, 2024 10:28

पहली ही बारिश ने बिजली अधिकारियों के बेहतर बिजली देने की हवा निकल दी है। रात 1 बजे की गई बिजली 10 बजे तक भी नही आई।

Bulandshahr News : बिजली के अधिकारियों ने बेशक बरसात से पहले लाख दावे किए कि बेहतर बिजली मिलेगी। लेकिन, मौसम की पहली ही बरसात ने सारे दावों की हवा निकाल कर रख दी। रात 1 बजे से लगभग सारे शहर की बिजली गुल रही। अधिकारी ब्रेकडाउन होने की बात कह रहे हैं।
 
इन इलाकों में गुल रही बिजली
शासन की ओर से बेहतर बिजली देने के अधिकारियों को निर्देश हैं। लेकिन, धरातल पर हाल दूसरा ही है। गुरुवार की रात पहली बारिश हुई। जिसके बाद अधिकारियों के सभी दावों की हवा निकल गई। रात करीब 1 बजे लगभग पूरे शहर की बिजली गुल हो गई। जिसमें साठ, मामन रोड, चौक बाजार, शेख सराय, शितलगंज, खुर्जा अड्डा, अंसारी रोड, काला आम, राजेबाबू रोड, बाईपास, नीमखेड़ा, भूड़, लक्ष्मी नगर, शास्त्रीनगर, प्रीत विहार आदि दर्जनों इलाके के हजारों घरों की बिजली गुल रही। करीब 10 घण्टे बाद ही बिजली सुचारू हो पाई। 

जनता ने बताई परेशानी
शेखसराय निवासी सुमित कपूर ने बताया कि रातभर बिजली ना होने की वजह से पानी की भी परेशानी हो गई। सुबह से पानी नहीं आया। काम पर जाने में देरी हो गई। मामन रोड निवासी आरिफ ने बताया कि बिजली ना होने की वजह से इन्वर्टर की बैटरी बैठ गई। घर में मेहमान भी आये हुए हैं, जिससे उन्हें भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।  

क्या कहते हैं बिजलीघर के जेई
नीमखेड़ा बिजलीघर के जेई संजीव कुमार ने बताया कि बारिश की वजह से 33 केवी की लाइन में ब्रेकडाउन हो गया था। बारिश के बाद कर्मियों ने पेट्रोलिंग कर लाइन को ठीक किया।

Also Read