Bulandshahr News : क्राइम करने जा रहे बदमाश को मुठभेड़ में गोली लगी, दूसरा साथी गिरफ्तार

UPT | अस्पताल में भर्ती बदमाश।

Jul 05, 2024 02:37

क्राइम करने जा रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई व दूसरा गिरफ्तार कर लिया…

Bulandshahr News : स्कूटी सवार बदमाशों से थाना सलेमपुर पुलिस की हुई मुठभेड़, जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश घायलावस्था में अपने एक अन्य साथी के साथ गिरफ्तार किया गया। उसके पास से अवैध असलहा, कारतूस व एक चोरी की स्कूटी बरामद की गई।

वांछित अपराधियों के विरुद्ध चलाया जा रहा तलाशी अभियान
जनपद में वांछित अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे तलाशी अभियान के तहत आज थाना सलेमपुर पुलिस टीम संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों की चेकिंग/गस्त में लगी थी तभी चिट्टा गेट के पास एक स्कूटी पर 3 संदिग्ध व्यक्ति अकारण बैठे दिखाई दिये जिनसे पुलिस टीम द्वारा पूछताछ करने का प्रयास किया गया। तभी पुलिस को अपनी तरफ आता देख बदमाशों द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की गयी और भागने लगे। पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में बदमाश गुलशन के पैर में गोली लगने से घायल हो गया जिसको घायलावस्था में अपने एक अन्य साथी आकाश के साथ गिरफ्तार किया गया व एक अन्य बदमाश अंधेरे का फायदा उठाते हुए भागने में सफल रहा। जिसकी काम्बिंग कर गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

गिरफ्तार/घायल बदमाश की पहचान
1. गुलशन पुत्र बब्लू उर्फ शांति स्वरूप निवासी ग्राम अमरपुर थाना अहार जनपद बुलंदशहर
2. आकाश पुत्र सुभाष निवासी ग्राम भाटोला थाना सैद नगरी जनपद अमरोहा के रूप में हुई है। घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उल्लेखनीय है कि उक्त बदमाश शातिर किस्म के लुटेरे अपराधी हैं। 

ये सामान हुए बरामद
1. 01 तमंचा 315 बोर, 02 जिंदा, 01 खोखा कारतूस। 
2. 01 एक्टिवा स्कूटी (बिना नम्बर चोरी की)
अभियुक्तों की गिरफ्तारी एवं बरामदगी के संबंध में थाना सलेमपुर पर अग्रिम विधिक कार्रवाई करते हुए अभियुक्तों को माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा।

Also Read