Bulandshahr News : विद्युत करंट की चपेट में आने से किसान की मौत 

UPT | कोतवाली बुलंदशहर

Jun 28, 2024 02:02

स्याना के गांव खाद मोहम्मद पुर में खेत पर काम कर रहे किसान की करंट लगने से मौत हो गई। मौत की खबर मिलने पर परिवार में कोहराम मच…

Bulandshahr News : स्याना बुधवार की शाम कोतवाली क्षेत्र के गांव खादमोहननगर में खेत पर काम करने गए किसान की विद्युत करंट की चपेट में आकर मौत हो गई। खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। आक्रोशित परिजनों ने बिजली अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए शव को बिजलीघर पर रखकर आर्थिक मुआवजे की मांग की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित परिजनों को समझा बुझाकर कर शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं मृतक के पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव खादमोहननगर निवासी पंकज सिंह ने बताया कि बुधवार की शाम पीड़ित के पिता ओमपाल सिंह उम्र 55 वर्ष खेत पर काम करने गए थे। इसी दौरान बिजली का करंट लगने से ओमपाल सिंह की मौत हो गई। आसपास के खेतों में काम कर रहे लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना के बाद परिजनों का गुस्सा भड़क गया। परिजन शव लेकर खादमोहननगर बिजली घर पहुंचे व बिजली विभाग के अधिकारी कर्मचारियों के खिलाफ लापरवाही का आरोप लगाया और मृतक किसान के परिजनों को आर्थिक सहायता दिलाए जाने की मांग की। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने आक्रोशित परिजनों को समझा कर शांत किया। इसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। सीओ भास्कर कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतक के पुत्र की तहरीर के आधार पर तीन विद्युतकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Also Read