Meerut News : मेरठ के होटल में मृत मिला दिल्ली के गांधीनगर का व्यापारी

UPT | मेरठ

Sep 17, 2024 23:41

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ली है। जिसके बाद दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो कमरे में बेड पर मनोज की लाश पड़ी थी। पुलिस ने कमरे में जांच पड़ताल की।

Short Highlights
  • होटल में पहले भी मिल चुके हैं कई शव 
  • रात खाना खाकर होटल के कमरे में गया था व्यापारी
  • नहीं खुले दरवाजे तो सदर बाजार पुलिस को दी सूचना 
Meerut News : मेरठ के बेगमपुल स्थित लिब्रा होटल में दिल्ली के गांधी नगर निवासी व्यापारी मनोज का शव मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है। बताया जाता है कि पहले भी इसी होटल से कई बार शव मिल चुके हैं। 

फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर जांच पड़ताल की
सदर बाजार थाना क्षेत्र के बेगमपुल स्थित लिब्रा होटल में दिल्ली के गांधी नगर निवासी व्यापारी मनोज शव मिलने से सनसनी फैल गई। थाना पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर जांच पड़ताल की। होटल पहुंचे व्यापारी के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि वीडियो रिकॉर्डिंग करते हुए होटल के कमरे का दरवाजा तोड़कर शव निकाला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारणों का पता चल सकेगा। 

रात होटल में खाना खाने के बाद व्यापारी मनोज कमरे में चला गया
दिल्ली के गांधी नगर निवासी व्यापारी मनोज पुत्र चरण सिंह ने 12 सितंबर को बेगमपुल स्थित लिब्रा होटल में कमरा नंबर 106 किराए पर लिया था। होटल के स्टाफ का कहना है कि रात होटल में खाना खाने के बाद व्यापारी मनोज कमरे में चला गया था। सोमवार को होटल के स्टाफ ने कमरे का दरवाजा खटखटाया तो किसी ने अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। स्टाफ ने इसकी जानकारी होटल मालिक को दी। कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो बेड पर मनोज का शव पड़ा हुआ था।

सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ली
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ली है। जिसके बाद दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो कमरे में बेड पर मनोज की लाश पड़ी थी। पुलिस ने कमरे में जांच पड़ताल की। मनोज के कपड़ों से बरामद आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई और परिजनों को इसकी सूचना दी गई। सदर बाजार थाना पुलिस का कहना है कि कमरे का गेट अंदर से बंद था। इससे हत्या की आशंका नहीं है। एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Also Read