Meerut News : मेरठ में हाईवे पर कार ने दो को रौंदा, आरोपी कार चालक फरार

UPT | मेरठ।

Oct 02, 2024 17:48

विनोद व बंगाली सड़क किनारे खड़े होकर चाय का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच दिल्ली की तरफ से आई तेज रफ्तार कार ने दोनों को कुचल दिया।

Short Highlights
  • एनएच 58 पर सुबह हुआ दर्दनाक हादसा 
  • कार ने ढाबे पर खड़े युवकों को कुचल दिया
  • पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
Meerut News : मेरठ में दिल्ली-देहरादून हाईवे एनएच-58 पर सुबह दर्दनाक हादसे में तेज रफ्तार कार ने दो युवकों को रौंद दिया। इससे दोनों की मौके पर माैत हो गई। तेज रफ्तार कार ने जिस समय दोनों युवकों को रौंदा वो ढाबे पर खड़े होकर चाय पी रहे थे। हादसे के बाद आरोपी कार चालक फरार हो गया। 

सुखदेव ढाबे के सामने सड़क हादसे
मेरठ में कंकरखेड़ा के पास नेशनल हाईवे-58 पर सुखदेव ढाबे के सामने सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। हादसे के बाद सड़क पर भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीसीटीवी फुटेज से कार चालक की तलाश की जा रही है। 

हादसे के बाद लोगों की भीड़ एकत्र हो गई
शोभापुर चौकी इंचार्ज अमित कुमार ने बताया की फरीदाबाद निवासी विनोद कुमार भाटिया पुत्र अशोक व बंगाली उपनाम (52) अपने तीन अन्य साथियों के साथ बुधवार सुबह कार से हरिद्वार जा रहे थे। इसी बीच वह शोभापुर गांव के पास बने सुखदेव ढाबे पर चाय पीने के रुक गए। विनोद व बंगाली सड़क किनारे खड़े होकर चाय का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच दिल्ली की तरफ से आई तेज रफ्तार कार ने दोनों को कुचल दिया। कार के बोनट में फंसने से दोनों सड़क पर घिसटते चले गए। हादसे के बाद लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। इससे हाईवे पर जाम की स्थिति बन गई।
आरोपी कार चालक देहरादून की तरफ फरार हो गया। पुलिस ने फोन करके मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दी। 

Also Read