मेरठ के मवाना में बोले जयंत : राम और रामराज के लिए 400 पार जरूरी, हस्तिनापुर से निकलेगा दिल्ली का रास्ता

UPT | मेरठ के मवाना में बिजनौर से रालोद प्रत्याशी चंदन चौहान के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते चौधरी जयंत।

Apr 17, 2024 18:29

हस्तिनापुर की ऐतिहासिक जमीन से निकला संदेश पूरे देशवासियों को राह दिखाएगा। आजादी की लड़ाई व आजादी के बाद का जिक्र करते हुए जयंत ने कहा...

Short Highlights
  • युवा मतदाताओं की नब्ज टटोल गए जयंत
  • मंच से बोले देश में फिर बनेगी मोदी सरकार
  • राष्ट्र मुद्दों के साथ किसानी और नौजवान की बात
Meerut News : लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के मतदान के लिए प्रचार के अंतिम दिन रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत ने मेरठ के हस्तिनापुर में जनसभा को संबोधित किया।  हस्तिनापुर में जयन्त ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हस्तिनापुर की ऐतिहासिक जमीन से निकला संदेश पूरे देशवासियों को राह दिखाएगा। आजादी की लड़ाई व आजादी के बाद का जिक्र करते हुए जयंत ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री एवं बाबा चौधरी चरण सिंह का मवाना और हस्तिनापुर के लोगों से दिलों का रिश्ता रहा है ये उनकी कर्मभूमि रही है।

चौधरी जयंत सिंह ने भावनात्मक रिश्ता जोड़ते हुए अपने बाबा
कवि हरिओम पंवार की पंक्ति श्रीराम मिलेंगे मर्यादा से जीवन में, राम मिले हैं सबरी से झूठे बेरों में व राम-राम बोलकर रालोद राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत जनसभा में मौजूद लोगों से जुड़ गए। मजे वक्ता की तरह चौधरी जयंत सिंह ने भावनात्मक रिश्ता जोड़ते हुए अपने बाबा स्व. चौधरी चरण सिंह की कर्मभूमि हस्तिनापुर को बताया। 

चौधरी जयंत ने कहा कि वह हवा में विकास करते थे
अपने संबोधन में चौधरी जयंत ने मातृशक्ति, किसानों, कामगार और नौजवान के मुद्दों को हवा दी। वहीं मंच से जोर देकर कहा कि राम व रामराज के लिए 400 सीटें पार का आंकड़ा जरूरी है। उन्होंने कहा कि हस्तिनापुर से ही दिल्ली का रास्ता निकलता है। पूर्ववर्ती सरकारों पर निशाना साधते हुए चौधरी जयंत ने कहा कि वह हवा में विकास करते थे। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विकास के साथ सर्वसमाज के उत्थान के लिए योजनाएं धरातल पर उतारते हैं। देश में फिर मोदी सरकार का नारा दिया।

चंदन चौहान के समर्थन में जनसभा
रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत ने आज बुधवार को तय समय से करीब पौने दो घंटे देरी से मवाना तहसील के मैदान में जनसभा को संबोधित किया। जहां बिजनौर से भाजपा रालोद गठबंधन प्रत्याशी चंदन चौहान लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। 
 

Also Read