ऑथर Amit Saxena

हनी ट्रैप का शिकार : बुलंदशहर के सिपाही ने गाजियाबाद में खुद को मारी गोली, आत्महत्या से पहले बनाया वीडियो

फ़ाइल फोटो | सिपाही पम्मी यादव

Jul 18, 2024 01:39

बुलंदशहर के गुलावठी कोतवाली क्षेत्र में एक सिपाही ने ब्लैकमेलिंग से तंग आकर खुदकुशी कर ली। गांव औरंगाबाद अहीर के निवासी सिपाही पम्मी यादव प्रेम के नाम पर धोखे का शिकार हो गया।

Bulandshahr News :  गुलावठी कोतवाली क्षेत्र के गांव औरंगाबाद अहीर में रहने वाला सिपाही पम्मी यादव एक युवती के प्रेम जाल में फंसकर हनी ट्रैप का ऐसा शिकार हुआ कि उसे अपनी जान गंवानी पड़ी। पम्मी ने मुरादनगर थाना क्षेत्र में ऑन ड्यूटी खुद को सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर जान दे दी। मरने से पहले सिपाही ने अपना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया। मृतक सिपाही के घर कोहराम मचा है सिपाही ने वायरल वीडियो में हनी ट्रैप गैंग के सदस्यों का नाम बताते हुए उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की सरकार से मांग की है।

मुरादनगर में ऑन ड्यूटी की आत्महत्या
गुलावठी कोतवाली क्षेत्र के गांव औरंगाबाद अहीर निवासी पम्मी यादव पुत्र प्रवीन कुमार यादव मुरादनगर थाने में तैनात था। बताया जाता है कि गांव से ड्यूटी के लिए रोजाना आवागमन करता था। बुधवार सुबह पम्मी के परिजनों को मुरादनगर पुलिस ने उसके आत्महत्या करने की जानकारी दी। पम्मी की मुरादनगर पुलिस ने कांवड़ यात्रा के सापेक्ष मुरादनगर नहर के निकट ड्यूटी लगाई थी। ड्यूटी के दौरान ही सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर पम्मी ने जान दे दी। पम्मी की मौत की खबर से परिवार और गांव में मातम पसरा है। पम्मी अपने पीछे तीन बच्चे छोड़ गया है, परिवार में आय का स्रोत केवल पम्मी था। उसकी मौत के बाद परिवार के समक्ष जीविका का संकट खड़ा होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। गांव के बिल्लू प्रधान ने बताया कि पोस्टमार्टम होने के बाद गांव औरंगाबाद अहीर में ही अंतिम संस्कार किया जाएगा।

मरने से पहले बोला सिपाही 
हनी ट्रैप का शिकार हुए कांस्टेबल पम्मी यादव ने वीडियो बनाकर कहा कि पिछले 2 साल से एक युवती उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। इसी दौरान उसका वीडियो बनाया गया और अपनी एक सहेली और एक अमित नाम के युवक के साथ मिलकर लगातार पिछले दो साल से ब्लैकमेल कर रही है। पिछले 2 साल में 6 लाख रुपये वसूल चुकी है। अपनी इज्जत की खातिर पम्मी अपनी पत्नी के जेवर तक बेचकर ब्लैकमेलर युवती को दे चुका है। डैथ डिक्लेरेशन के वायरल वीडियो में सिपाही ने सरकार और पुलिस प्रशासन से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। बताया जा रहा है कि गाजियाबाद के एसएसपी के निर्देश पर मुरादनगर थाने में हनी ट्रैप गैंग के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

Also Read