Meerut news : मेरठ में एनएसयूआई की छात्र पंचायत में उठा ​अग्निवीर योजना को निरस्त करने की मांग

UPT | मेरठ के चेंबर ऑफ कॉमर्स में एनएसयूआई का कार्यक्रम

May 11, 2024 15:32

एनएसयूआई के राष्ट्रीय सचिव रणवीर सिंघानिया ने कहा की युवाओं के लिए 30 लाख पदों भरने का काम करेगें। इस दौरान उन्होंने कहा कि छात्र राजनीति कभी देश में राजनीति की नर्सरी...

Short Highlights
  • भाजपा की सरकार ने खत्म कर दी राजनीति की नर्सरी छात्र राजनीति
  • केंद्र में बनी इंडिया की सरकार तो भरे जाएंगे सभी खाली पड़े पद
  • युवाओं को 30 हजार नौकरी दिए जाने की कही बात 
Meerut : मेरठ के चेंबर ऑफ कॉमर्स में एनएसयूआई द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर चलाए जा रहे जय जवान अभियान का छात्र पंचायत का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष वरुण चौधरी और एनएसयूआई के राष्ट्रीय सचिव रणवीर सिघांनिया रहे। कार्यक्रम का आयोजन एनएसयूआई के प्रदेश उपाध्यक्ष अलतमस त्यागी ने किया।

केंद्र में सभी खाली पड़े पदों को भरने का काम
एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष वरुण चौधरी ने कहा की केन्द्र में सरकार आते ही अग्निवीर योजना निरस्त होगी। उन्होंने कहा केंद्र में सभी खाली पड़े पदों को भरने का काम किया जाएगा। एनएसयूआई के राष्ट्रीय सचिव रणवीर सिंघानिया ने कहा की युवाओं के लिए 30 लाख पदों भरने का काम करेगें। इस दौरान उन्होंने कहा कि छात्र राजनीति कभी देश में राजनीति की नर्सरी कही जाती थी।
राजनीति की इस नर्सरी को मोदी और योगी सरकार ने नष्ट कर दिया है। आज छात्र संगठनों का स्वरूप शिक्षण संस्थानों के दबाव में खत्म हो गया है। भाजपा सरकार बनने के बाद से विश्वविद्यालयों में छात्र राजनीति खत्म हो गई है। कार्यक्रम की अध्यक्षता कांग्रेस जिलाध्यक्ष अवनीश काजला जी ने की।

कार्यक्रम संचालन महानगर अध्यक्ष जाहिद अंसारी ने किया
कार्यक्रम संचालन महानगर अध्यक्ष जाहिद अंसारी ने किया। कार्यक्रम में एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष रोहित राणा, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष सहरयाब मुखिया सुमित विकल,जाहिद वाहिद,शोहराब पठान,हर्ष ढाका,प्रंशात चौधरी , जुबैर खान,सोनम, अफरोज, ईमरान अख्तर, डॉ. अशोक आर्यं,  रिहानुदद्दीन, शिवकुमार शर्मा और यशपाल आदि उपस्थित रहे।  
 

Also Read