सड़क हादसा : नेशनल हाईवे-58 पर बाइक सवार पिता-पुत्री की दर्दनाक मौत, दिल्ली-देहरादून हाईवे पर लगा दस किमी लंबा जाम

UPT | दिल्ली-देहरादून हाईवे पर लगा दस किमी लंबा जाम

Sep 13, 2024 21:18

बाइक सवार पिता और पुत्री की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। पिता और पुुत्री की बाइक दो ट्रकों के बीच में फंस गई। जिसमें दोनों सड़क पर गिर गए।

Short Highlights
  • पिता-पुत्री की मौत से परिवार में मचा कोहराम
  • पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
  • बेटी सुभारती से कर रही रही थी नर्सिग का डिप्लोमा
Meerut News : मेरठ के कंकरखेड़ा में नेशनल हाईवे 58 पर शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें बाइक सवार पिता और पुत्री की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। पिता और पुुत्री की बाइक दो ट्रकों के बीच में फंस गई। जिसमें दोनों सड़क पर गिर गए। एक ट्रक ने पिता को कुचला तो दूसरा ट्रक बेटी को कुचलता हुआ उसका शव काफी दूर तक घसीटता हुआ ले गया। हादसे का मंजर जिसने भी देखा उसकी रूह कांप उठी। सड़क दुर्घटना के बाद हाईवे पर 10 किमी लंबा जाम लग गया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर परिजनों को हादसे की जानकारी दी। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया।

पिता विजय बिजनौर में सफाई कर्मचारी
नेशनल हाईवे स्थित 58 जिटोली गांव के रहने वाले  विजय बिजनौर जिला पंचायत में सफाई कर्मचारी थे। विजय की दो बेटी और एक बेटा है। विजय की बेटी 18 साल की पायल सुभारती विश्वविद्यालय में बीएससी नर्सिंग कोर्स की छात्रा थी।

विजय बेटी पायल को सुभारती से लेकर अपने गांव आ रहे थे
शुक्रवार को विजय बेटी पायल को सुभारती से लेकर अपने गांव आ रहे थे। जब विजय और उनकी बेटी पायल की बाइक शोभापुर के सामने पहुंची तो आगे चल रहे एक ट्रक ने ब्रेक लगाया। इस दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने विजय की बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद बाइक सवार पिता पुत्री सड़क पर गिर गए। जिससे आगे जा रहे ट्रक में दोनों टकरा गए। दोनों ही ट्रक के नीचे आ गए और बुरी तरह से कुचल गए।

शव काफी दूर तक घसीटता हुए ले गया
दर्दनाक हादसे के बाद हाईवे पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। ट्रक चालक फरार होने की कोशिश में पायल का शव काफी दूर तक घसीटता हुए ले गया। लेकिन भीड़ ने चालक व परिचालक को पकड़ लिया और जमकर पीट दिया। हादसे की सूचना पर पुलिस पहुंची और आक्रोशित भीड़ से दोनों को बचाया। पहचान करने के बाद पुलिस ने परिजनों को मामले की जानकारी दी। पिता-पुत्री की मौत की सूचना परिजनों को मिली तो कोहराम मच गया। 

Also Read