Meerut News : पुलिस मुठभेड़ में गैंगस्टर चूहे के पैर में लगी गोली

UPT | मेरठ में पुलिस मुठभेड़ के दौरान घायल गैंगस्टर को लेकर जाते पुलिसकर्मी।

Oct 26, 2024 12:01

गिरफ्तार अभियुक्त एक शातिर अपराधी है। जिसके विरूद्ध थाना लिसाड़ीगेट व अन्य थानों पर लगभग एक दर्जन से अधिक मकुदमें पंजीकृत है। अभियुक्त को उपचार हेतु अस्पताल भिजवा दिया गया है। 

Short Highlights
  • विभिन्न थानों में दर्ज हैं 15 मुकदमा 
  • पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल भेजा
  • थाना लिसाड़ी गेट पुलिस और गैंगस्टर के बीच मुठभेड़
Meerut News : मेरठ में देर रात हुई पुलिस मुठभेड़ के दौरान गैंगस्टर एक्ट में फरार चल रहा शादाब उर्फ चूहा गोली लगने से घायल हो गया। थाना लिसाड़ी गेट पुलिस द्वारा पुलिस मुठभेड़ में गैंगस्टर एक्ट में वांछित शादाब उर्फ चूहा को गिरफ्तार किया। 

संदिग्ध व्यक्ति,वाहन की चेकिंग की कर रही थी
एसएसपी मेरठ द्वारा अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के अनुपालन में देर रात थाना लिसाड़ीगेट पुलिस चारखम्बा तिराहे के पास संदिग्ध व्यक्ति,वाहन की चेकिंग की कर रही थी। चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति को बाइक रोकने को कहा गया। व्यक्ति ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी और बाइक को तेजी से भागने लगा। पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ फायरिंग में युवक के पैर में गोली लगने से घायल हो गया जिसे घायलअवस्था में गिरफ्तार किया गया।
घायल अभियुक्त ने अपना नाम शादाब उर्फ चूहा
पूछताछ में घायल अभियुक्त ने अपना नाम शादाब उर्फ चूहा पुत्र जलील अहमद निवासी मजीद नगर फैजान डेयरी के पास थाना लिसाड़ीगेट मेरठ बताया। घायल अभियुक्त थाना लिसाड़ीगेट पर पंजीकृत मु0अ0सं0 395/24 धारा 2/3 गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहा है। पुलिस द्वारा अभियुक्त के कब्जे से एक तमंचा .315 बोर, एक खोखा कारतूस, दो जिंदा कारतूस व एक स्पलैण्ड़र बाइक बरामद की गयी। गिरफ्तार अभियुक्त एक शातिर अपराधी है। जिसके विरूद्ध थाना लिसाड़ीगेट व अन्य थानों पर लगभग एक दर्जन से अधिक मकुदमें पंजीकृत है। अभियुक्त को उपचार हेतु अस्पताल भिजवा दिया गया है। 

Also Read