क्रॉसिंग रिपब्लिक में उर्दू टीचर से बदसलूकी : जय श्रीराम बोलने का दबाव, आरोपी गिरफ्तार

UPT | क्रॉसिंग रिपब्लिक टाउनशिप और पुलिस हिरासत में आरोपी मनोज

Oct 24, 2024 13:43

क्रॉसिंग रिपब्लिक टाउनशिप की एक सोसायटी में उर्दू टीचर से साथ बदसलूकी करते हुए जय श्रीराम बोलने का दवाब बनाया गया। उर्दू टीचर ने ऐसा नहीं किया तो आरोपी ने जबरन लिफ्ट से उतार दिया।

Ghaziabad News : क्रॉसिंग रिपब्लिक टाउनशिप की एक सोसायटी में बड़ा अजीबो गरीब मामला सामने आया है। आरोप है कि लिफ्ट में जा रहे उर्दू टीचर से साथ बदसलूकी करते हुए जय श्रीराम बोलने का दवाब बनाया गया। उर्दू टीचर ने ऐसा नहीं किया तो आरोपी ने जबरन लिफ्ट से उतार दिया। मौलवी ने मामले में आरोपी के खिलाफ क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने में लिखित तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।



आरोपी ने बोला तुम्हारा यहां क्या काम
मूलरूप से बिहार के रहने वाले मोहम्मद आलमगीर साबेरी गांव में किराए पर रहते हैं। वह क्रॉसिंग रिपब्लिक में पंचशील वैलिंग्टन सोसायटी में की टावर नंबर पांच में 16वीं मंजिल पर उर्दू पढ़ाने जाते हैं। रोजाना की तरह वह मंगलवार को भी सोसायटी में पहुंचे और 16वीं मंजिल के लिए लिफ्ट में सवार हो गए। इस दौरान लिफ्ट में सवार ने अपशब्द से संबोधन करते हुए कहा कि तुम्हारा यहां क्या काम। आरोप है कि मनोज नाम के शख्स ने मौलवी पर जय श्रीराम बोलने का भी दवाब बनाया और ऐसा करने को तैयार न होने पर पहली मंजिल पर ही लिफ्ट से बाहर कर दिया।

ये भी पढ़ें : यूपी विधानसभा उपचुनाव : ‘इंडिया गठबंधन’ के संयुक्त प्रत्याशी सभी 9 सीटों पर सपा के चुनाव चिन्ह पर लड़ेंगे चुनाव, अखिलेश ने 'एक्स' पर दी जानकारी

मौलवी ने पुलिस को दी शिकायत
मोहम्मद आलमगीर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि फ्लैट मालिक से बात कराने पर भी मनोज ने उन्हें लिफ्ट में नहीं जाने दिया और जबरन उतार दिया। आरोप है कि मनोज ने बार- बार जय श्रीराम बोलने के लिए दवाब बनाया और न बोलने पर बदसलूकी भी की। क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना पुलिस ने बीएनएस की धारा 126 (2), 352, 351 (2), 351 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। बुधवार को पुलिस ने आरोपी मनोज को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें : बदलता उत्तर प्रदेश : दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे से सिवाया टोल प्लाजा तक बनेगी एलिवेटिड रोड, दिल्ली-हरिद्वार बाईपास होगा सिक्स लेन

पंचशील वैलिंग्टन सोसायटी का ही रहने वाला है मनोज
एसओ क्रॉसिंग रिपब्लिक प्रीति गर्ग ने बताया कि आरोपी की पहचान पंचशील वैलिंग्टन सोसायटी निवासी मनोज के रूप में की गई है। आरोपी ने खुद को कारोबारी बताया है। मोहम्मद आलमगीर की तहरीर पर मनोज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि किसी को  भी शांति भंग करने की परमिशन नहीं दी जा सकती।

Also Read