नोएडा में ऑडी कार का कहर : दूध लेने जा रहे बुजुर्ग को मारी जोरदार टक्कर, मौके पर मौत, जांच में जुटी पुलिस 

UPT | Noida News

May 27, 2024 15:03

नोएडा के सेक्टर-53 में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जहां दूध लेने जा रहे 65 वर्षीय जनकदेव साह को रविवार सुबह तेज रफ्तार ऑडी कार ने टक्कर मार दी। जिसमें बुजुर्ग की दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा...

Noida News : नोएडा के सेक्टर-53 में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जहां दूध लेने जा रहे 65 वर्षीय जनकदेव साह को रविवार सुबह तेज रफ्तार ऑडी कार ने टक्कर मार दी। जिसमें बुजुर्ग की दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा कंचनजंगा मार्केट के पास का बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस आरोपी ड्राइवर की तलाश कर रही है। वहीं इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 
हादसे का करीब दो मिनट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि जनकदेव साह पैदल जा रहे थे तभी अचानक एक तेज रफ्तार ऑडी उन्हें टक्कर मार देती है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि वृद्ध हवा में लहराते हुए करीब 10 मीटर दूर जा गिरते हैं। जिसके बाद उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया।  
बेटे ने दर्ज कराई रिपोर्ट 
जनकदेव साह के बेटे प्रदीप कुमार ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ सेक्टर-24 थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि रोज की तरह उनके पिता सुबह टहलने निकले थे और दूध लेने के बाद जब काफी देर तक नहीं लौटे तो उन्होंने तलाशना शुरू किया। प्रदीप बताते हैं कि स्थानीय लोगों से पता चला कि एक अज्ञात वाहन चालक उनके पिता को टक्कर मारकर फरार हो गया।

पुलिस का कहना है 
मामले की जांच कर रहे नोएडा पुलिस के डिप्टी कमिश्नर विद्यासागर मिश्र ने बताया कि मृतक के बेटे की शिकायत पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया जा रहा है। कार चालक की पहचान और गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित कर दी गई है। स्थानीय लोगों का कहना है कि हादसे के समय कार चालक संभवतः नशे की हालत में था, क्योंकि घायल को अस्पताल पहुंचाने की बजाय आरोपी वाहन लेकर मौके से भाग गया। पुलिस कार के नंबर के आधार पर फरार चालक की पहचान करने की कोशिश कर रही है।
 

Also Read