सोशल मीडिया पर नोएडा के डीएम का पोस्ट वायरल : सुप्रिया श्रीनेत और राहुल गांधी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी, जिलाधिकारी बोले- मुकदमा करेंगे

UPT | नोएडा के डीएम का पोस्ट वायरल

Sep 13, 2024 20:48

गौतम बुद्ध नगर के डीएम मनीष वर्मा का पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उनके एक्स अकाउंट से कांग्रेस की महिला नेता सुप्रिया श्रीनेत के पोस्ट पर एक अभद्र टिप्पणी की गई।

Short Highlights
  • नोएडा के डीएम का पोस्ट वायरल
  • सुप्रिया श्रीनेत ने शेयर किया स्क्रीनशॉट
  • डीएम बोले- FIR दर्ज करवाएंगे
     
Noida News : गौतम बुद्ध नगर के डीएम मनीष वर्मा का पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उनके एक्स अकाउंट से कांग्रेस की महिला नेता सुप्रिया श्रीनेत के पोस्ट पर एक अभद्र टिप्पणी की गई। टिप्पणी के कुछ ही सेकेंड के बाद उसे डिलीट भी कर दिया गया। लेकिन तब तक इसका स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद सुप्रिया श्रीनेत ने भी इस पर आपत्ति जाहिर की।

सुप्रिया श्रीनेत ने शेयर किया स्क्रीनशॉट
सुप्रिया श्रीनेत ने भी इसका स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया। उन्होंने लिखा- यह DM Noida हैं, पूरे ज़िले की ज़िम्मेदारी है। देश के नेता विपक्ष राहुल गांधी के बारे में इनकी भाषा और विचार ज़रूर देखे जायें। साफ़ है प्रशासनिक अमले में संघियों की भरमार है - और अब वो संवैधानिक पद पर बैठ कर नफ़रत को हवा दे रहे हैं।

डीएम बोले- FIR दर्ज करवाएंगे
उत्तर प्रदेश टाइम्स ने इस मामले पर नोएडा के डीएम से एक्सक्लूसिव बातचीत की। उन्होंने कहा कि 'मामले में FIR दर्ज कराई जाएगी और साइबर सेल मामले की जांच करेगी।' आपको बता दें कि पोस्ट को लिखने के कुछ ही सेकेंड बाद डिलीट कर दिया गया था, लेकिन ये वायरल हो गया। वहीं, कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि अगर प्रशासनिक अधिकारी इस प्रकार राजनीतिक झुकाव रखते हैं, तो विपक्ष और आम जनता कैसे निष्पक्षता की उम्मीद कर सकते हैं?

कौन हैं सुप्रिया श्रीनेत?
सुप्रिया श्रीनेत राजनीति में कदम रखने से पहले एक प्रमुख पत्रकार रही हैं। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से इतिहास में मास्टर्स की डिग्री प्राप्त हैं। उन्होंने 17 सालों तक प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में काम किया और पत्रकारिता की दुनिया में अपनी पहचान बनाई। सुप्रिया श्रीनेत कांग्रेस के पूर्व सांसद हर्षवर्धन की बेटी हैं, जिन्होंने उत्तर प्रदेश के महाराजगंज सीट पर कुल छह बार चुनाव लड़ा था। 2019 में, कांग्रेस ने सुप्रिया श्रीनेत को राष्ट्रीय प्रवक्ता के रूप में नियुक्त किया, और इस नियुक्ति को सोनिया गांधी ने मंज़ूरी दी थी। उसी साल, राम मंदिर के उद्घाटन से पहले, सुप्रिया श्रीनेत ने कांग्रेस के अन्य नेताओं के साथ अयोध्या का दौरा किया था।

Also Read