Greater Noida News : आठवीं कक्षा की छात्रा से गैंगरेप, परिजनों ने पुलिस पर लगाया तहरीर बदलने का आरोप

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Sep 14, 2024 15:39

ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 क्षेत्र में एक आठवीं कक्षा की छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने इस पूरी घटना को रेप बताते हुए तहरीर बदलवाई है।

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 क्षेत्र में एक आठवीं कक्षा की छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने इस पूरी घटना को रेप बताते हुए तहरीर बदलवाई है। परिजनों का कहना है कि वह इस पूरे मामले की शिकायत उच्च अधिकारियों से करेंगे। 

जानिए पूरा मामला 
मूल रूप से लखनऊ के रहने वाले एक व्यक्ति परिवार के साथ बीटा-2 क्षेत्र में रहते हैं। उनकी 14 वर्षीय बेटी एक कॉलेज में आठवीं कक्षा में पढ़ती है। उनका कहना है कि 10 सितंबर को उनकी बेटी कॉलेज से ऑटो में सवार होकर घर जा रही है। घर से कुछ दूरी पर वह ऑटो से उतकर जाने लगी। तभी एक युवक उसके पास आया और बोला कि पास खड़ी कार में उनकी एक दोस्त बैठी है जो बुला रही है। वह जैसे ही कार के पास गई तो युवक ने धक्का देकर उसे कार में डाल लिया और जंगल की तरफ ले गए। जहां दो युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया। घटना के बाद आरोपी पीड़िता को घर के गेट के पास छोड़कर फरार हो गए। 

दो दिन बाद परिजनों को बताया 
परिजनों का कहना है कि किशोरी इतनी डरी हुई थी कि उसने दो दिन तक घरवालों को कुछ नहीं बताया। परिजनों के समझाने-बुझाने पर घटना के बारे में बताया। जिसे सुनने के बाद उन्होंने घटना की शिकायत थाना बीटा-2 पुलिस से की। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने तहरीर बदलवाकर घटना को सिर्फ रेप बता रही है। पुलिस ने शिकायत से एक आरोपी को नाम हटा दिया है। परिजनों का कहना है कि वह मामले की शिकायत उच्च अधिकारियों से करेंगे। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की गई है। परिजनों के आरोप लगत हैं। घटना की जांच की जा रही है।

Also Read