ग्रेटर नोएडा में रोटियों में थूक लगाने का वीडियो वायरल : पुलिस ने की कार्रवाई, आरोपी गिरफ्तार

UPT | आरोपी गिरफ्तार

Sep 08, 2024 17:24

ग्रेटर नोएडा में थाना रबूपुरा क्षेत्र स्थित एक ढाबे पर रोटियों में थूक लगाने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी की पहचान कर उसके खिलाफ केस दर्ज किया है।

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में थाना रबूपुरा क्षेत्र स्थित एक ढाबे पर रोटियों में थूक लगाने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी की पहचान कर उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। दावा है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।  

यह है पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक बस्ती के रबूपुरा-भाईपुर रोड पर एक ढाबा है। शुक्रवार देर रात ढाबे पर रोटियां बनाई जा रही थीं, जिसे देखकर ढाबे पर खाना खा रहे कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। लेकिन जब शुरुआत में कोई कार्रवाई नहीं हुई तो लोगों ने पुलिस कमिश्नर से शिकायत की। इसके बाद पुलिस कमिश्नर ने मामले की जांच के आदेश दिए।

पहचान कर दबोचा 
एडीसीपी ग्रेटर अशोक कुमार का कहना है कि वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर जांच की गई है। आरोपी की पहचान कर आरोपी चांद को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं स्थानीय लोगों ने प्रशासन से ढाबा बंद कराने की मांग की है। फिलहाल आरोपी के ढाबा बंद है। 

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं
ऐसा पहली बार नहीं है कि इस तरह की घटना सामने आई हो। इससे पहले भी गाजियाबाद और मेरठ में इसी तरह के वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिसमें तंदूरी रोटी पर थूक लगाकर उसे बनाया जा रहा था। ऐसे मामलों में प्रशासन और पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है।

Also Read