Greater Noida West News : इलेक्ट्रिक स्कूटी में लगी आग, चार्जिंग के दौरान हुआ धमाका

UPT | इलेक्ट्रिक स्कूटी में लगी आग

Jun 20, 2024 14:51

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-16बी स्थित सुपरटेक इकोविलेज-2 सोसाइटी में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई। यहां के कमर्शियल मार्केट में एक इलेक्ट्रिक स्कूटी चार्ज करते...

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-16 बी स्थित सुपरटेक इकोविलेज-2 सोसाइटी में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई। यहां के कमर्शियल मार्केट में एक इलेक्ट्रिक स्कूटी चार्ज करते समय उसमें धमाका हुआ और आग लग गई। हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। यह मामला सोमवार का बताया जा रहा है। हालांकि गौतमबुद्ध नगर पुलिस का कहना है कि उपरोक्त स्थान पर आज कोई आग नहीं लगी है, वीडियो पुराना हो सकता है। 

कैसे हुआ हादसा
दोपहर लगभग 2 बजे सुपरटेक इकोविलेज-2 के कमर्शियल मार्केट में एक इलेक्ट्रिक स्कूटी एक दुकान के सामने चार्ज की जा रही थी। इसी दौरान अचानक स्कूटी में धमाका हुआ और आग लग गई। आग की लपटें आसपास की दो दुकानों तक पहुंच गईं, लेकिन गनीमत रही कि वे स्टील के बने थे, इसलिए उनमें आग नहीं लगी। दुकानदारों और सोसाइटी की मेंटेनेंस टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए स्कूटी में लगी आग पर काबू पा लिया।

दुकानों तक पहुंच गई आग
इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि स्कूटी दो दुकानों के बीच लगाई गई थी और चार्जिंग के दौरान उसमें धमाका हुआ। आग की लपटें दोनों दुकानों तक पहुंच गईं। लोगों ने सवाल खड़े किए है कि क्या यह स्थान स्कूटी को चार्ज करने के लिए था।

Also Read