एल्विश यादव को फिर मिली राहत : गुरुग्राम की अदालत ने दी जमानत, जानिए क्या था मामला

UPT | Elvish Yadav

Mar 23, 2024 15:44

नोएडा कोर्ट से राहत मिलने के बाद एल्विश को दूसरे मामले में राहत मिली है। गुरुग्राम में एल्विश को यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न से साथ मारपीट मामले कोर्ट ने जमानत दी है...

Short Highlights
  • एल्विश को मिली जमानत
  • गुरुग्रम पुलिस ने की थी एफआईआर दर्ज
  • एल्विश के फैंस ने मनाया जश्न
Noida News : यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव के लिए इस बार की होली राहत भरी सांस लेकर आई है। दरअसल एल्विश को गुरुग्राम अदालत ने जमानत दी है। नोएडा कोर्ट से राहत मिलने के बाद एल्विश की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही थीं, लेकिन इस मामले में भी एल्विश को राहत मिली है। गुरुग्राम में एल्विश के खिलाफ यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न से साथ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया था। जानकारी के मुताबिक यूट्यूबर मैक्सटर्न भी मामले में समझौते का शपथ पत्र दे चुका है।

मारपीट के मामले में केस दर्ज
गुरुग्राम में एल्विश यादव ने एक मॉल में यूट्यूबर मैक्सटर्न के साथ मारपीट की थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था। यूट्यूबर ने एल्विश के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। इसी मामले में गुरुग्राम कोर्ट ने शनिवार को सुवनाई हुई। सुनवाई करीब 3 घंटे तक चली। तब तक एल्विश ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। उसके फेन बेसबरी से फैसले का इंतजार कर रहे थे। कोर्ट में भारी संख्या में भीड़ जमा थी, हर कोई एल्विश के साथ एक फोटो खिंचवाना चाह रहा था। कोर्ट ने मारपीट के मामले में एल्विश को जमानत दी है।

नोएडा पुलिस ने किया था गिरफ्तार
इससे पहले नोएडा की अदालत ने भी शुक्रवार को रेव पार्टी मामले में जमानत दी है। बता दें कि एल्विश को नोएडा पुलिस ने 17 मार्च को रेव पार्टियों में जहर सप्लाई मामले में गिरफ्तार किया था। 5 दिन तक लुक्सर जेल में बंद रहने के बाद एल्विश को शुक्रवार को जमानत मिल गई थी।

नोएडा पुलिस पर कटाक्ष
शनिवार को गुरुग्राम कोर्ट से भी जमानत मिलने के बाद एल्विश यादव के समर्थक खुलकर सामने आ गए हैं। एल्विश के समर्थक ने सोशल मीडिया पर लिखा कि नोएडा पुलिस ने टारगेट पर एल्विश को निशाना बनाया है। समर्थक नोएडा पुलिस को जमकर तंज कस रहे हैं। समर्थक मीम्स के जरिए नोएडा पुलिस पर कटाक्ष कर रहे हैं। समर्थकों का कहना है कि अगर एल्विश दोषी थे तो उन्हें कोर्ट से जमानत कैसे मिल गई, ये नोएडा पुलिस का फेलियर दिखाता है।

Also Read