नोएडा वालों के लिए खुशखबरी : अब एपल स्टोर पर रातभर लाइन लगाने की जरूरत नहीं, घर बैठे 10 मिनट में मिलेगा iPhone 16

UPT | घर बैठे 10 मिनट में मिलेगा iPhone 16

Sep 20, 2024 20:46

दिल्ली एनसीआर ने रहने वाले लोगों के लिए ऑन डिमांड डिलीवरी वाले तमाम एप्स मौजूद हैं। इन्हीं में से एक Blinkit और Big Basket पर अब आप घर के सामान के साथ ही आईफोन 16 भी ऑर्डर कर सकते हैं।

Short Highlights
  • घर बैठे ऑर्डर करें नया आईफोन
  • बेस वैरिएंट की कीमत 80 हजार
  • स्टैंडर्ड, प्लस, प्रो और प्रो मैक्स वर्जन लॉन्च
Noida News : iPhone 16 के लॉन्च के बाद ही लोगों में इसका क्रेज देखने को मिल रहा है। कुछ शहरों से तो ऐसी भी तस्वीरें सामने आईं, जहां लोगों ने नया आईफोन खरीदने के लिए रात भर एपल स्टोर के बाहर इंतजार किया। एपल स्टोर के बाद इतनी लंबी लाइन देखी गई, जैसी कभी रेलवे स्टेशनों पर टिकट के लिए लगती थी। किसी भी ब्रांड के लिए ऐसी दीवानगी शायद की कभी देखने को मिली हो। लेकिन नोएडा समेत पूरे दिल्ली एनसीआर में रहने वाले लोगों के लिए अब खुशखबरी है।

घर बैठे ऑर्डर करें नया आईफोन
दिल्ली एनसीआर ने रहने वाले लोगों के लिए ऑन डिमांड डिलीवरी वाले तमाम एप्स मौजूद हैं। इन्हीं में से एक Blinkit और Big Basket पर अब आप घर के सामान के साथ ही आईफोन 16 भी ऑर्डर कर सकते हैं। ऑर्डर करने के कुछ ही मिनटों के भीतर आपका आईफोन आपके सामने होगा। न तो आपको रात भर लाइन लगाने की जरूरत पड़ेगी और न ही ज्यादा इंतजार करना होगा।



इन इलाकों में मिलेगा आईफोन
दरअसल Blinkit और Big Basket ने इसके लिए एपल के साथ करार किया है। ये सुविधा नोएडा, गाजियाबाद और दिल्ली में मौजूद है। उत्तर प्रदेश टाइम्स की टीम ने जब दिल्ली एनसीआर के अलग-अलग लोकेशन पर आईफोन की डिलीवरी चेक की, तो फिलहाल यह आउट ऑफ स्टॉक दिखाई दिया। इससे ही आईफोन के प्रति लोगों की दीवानगी का अंदाजा लगा सकते हैं। हालांकि आईफोन का नया स्टॉक आते ही आप इसे तुरंत ऑर्डर कर पा सकते हैं।

आईफोन 16 कितना खास?
हर बार की तरह इस बार की आईफोन सीरीज के स्टैंडर्ड, प्लस, प्रो और प्रो मैक्स वर्जन लॉन्च किए गए हैं। इसमें स्टोरेज 128 जीबी, 256 जीबी, 512 जीबी और 1 टीबी की मिलेगी। सबसे छोटा आईफोन 6.3 इंच और सबसे बड़ा 6.9 इंच का होगा। बेस वैरिएंट की कीमत 80 हजार रुपये से शुरू हो रही है। इसमें 2X टेलीफोटो ज़ूम के साथ 48 MP का मेन कैमरा और 12 MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिलेगा। बाकी फीचर्स की जानकारी आपको एपल की आधिकारिक वेबसाइट पर मिल जाएगी।

Also Read