Ghaziabad News : एनएच नौ पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को रौंदा, ड्राइवर की मौत

UPT | गाजियाबाद में एनएच 9 के पास हादसा।

Sep 20, 2024 17:17

घोड़ा ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस मौके पर पहुंची और घोड़ा ट्रक को कब्जे में लिया।

Short Highlights
  • केंटर में पंचर होने पर बदल रहा था टायर
  • परिचालक ने बाइक केंटर के पीछे खड़ी की
  • पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर
Ghaziabad News : गाजियाबाद के एनएच नौ पर मसूरी के पास तेज रफ्तार ट्रक ने कहर बरपाते हुए बाइक को रौंद दिया और एक चालक को भी कुचल दिया। जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई है। मसूरी एनएच बांके बिहारी डेन्टल कालिज के सामने एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को रौंदा और केंटर में जा घुसा।
मसूरी एनएच नौ स्थित बांके बिहारी डेन्टल कालिज के सामने गाजियाबाद से पिलखुआ की ओर जा रहे केन्टर में पंक्चर होने पर चालक ने साइड में गाड़ी खड़ी करके टायर बदलने लगा।

अपनी बाईक केन्टर के पीछे खड़ी कर दी
चालक ने फोन करके अपने दामाद परिचालक को घर से बुलाया। परिचालक ने अपनी बाईक केन्टर के पीछे खड़ी कर दी और चालक की सहायता के लिये टायर बदलवाने लगा।

दोनों गम्भीर घायल हो गये
तभी पीछे से आये तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक रौंदते हुए केन्टर में ट्रक को टक्कर मार दी। जिससे केन्टर चालक आबिद अली 55 पुत्र उमर मुहम्मद तथा परिचालक परवेज 26 पुत्र तरीकत अली निवासीगण बशरा कालोनी पिपलैड़ा धौलाना हापुड दोनों गम्भीर घायल हो गये।

घोड़ा ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया
जिन्हें पिलखुआ स्थित रामा अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सक ने केन्टर चालक आबिद अली को मृत घोषित कर दिया तथा परिचालक परवेज को दिल्ली ट्रामा सेन्टर रेफर कर दिया। घोड़ा ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।
पुलिस मौके पर पहुंची और घोड़ा ट्रक को कब्जे में लिया। मृतक के बेटे उस्मान ने घोड़ा ट्रक चालक के खिलाफ तहरीर दी। एसीपी सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि ट्रक चालक ने पीछे से आकर केन्टर में टक्कर मार दी। केन्टर का टायर बदल रहे चालक आबिद अली व परिचालक परवेज अली दोनों गम्भीर रुप से घायल हो गये।
 

Also Read