Baghpat News : बागपत में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, खुफिया एजेंसिया तलाश रही पाकिस्तानी कनेक्शन

UPT | सैलून संचालक के रिश्तेदारों और करीबियों से पूछताछ

Sep 20, 2024 09:23

पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने के मामले में हिंदू संगठनों में रोष है। कार्यकर्ताओं ने कार्रवाई की मांग को लेकर नारेबाजी कर हंगामा किया।

Short Highlights
  • बागपत के अमीनगर सराय के तेड़ा गांव का मामला
  • नारा लगाने वाले सैलून संचालक की कुंडली खंगाल रही आईबी
  • एटीएस की टीम भी पहुंची जांच के लिए 
Baghpat News : बागपत के अमीनगर सराय के गांव तेड़ा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने पर खुफिया एजेंसियां सतर्क हो गई है। पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले सैलून संचालक से पूछताछ की जा रही है। सैलून संचालक का पाकिस्तान कनेक्शन होने के शक में आईबी ने उसकी कुंडली खंगाल रही है। सैलून संचालक के रिश्तेदारों और करीबियों से पूछताछ की जा रही है। मामले की जानकारी के बाद एटीएस भी सतर्क हो रही है। 

बागपत के तेड़ा गांव के सैलून संचालक की एक वीडियो वायरल हुई
बता दें बागपत के तेड़ा गांव के सैलून संचालक की एक वीडियो वायरल हुई थी। जिसमें वो पाकिस्तान जिंदाबाद बोल रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद आईबी की टीम अलर्ट हो गईं थी। जो पूरे प्रकरण की जांच के लिए तेड़ा गांव में डेरा डाले हुए है। आईबी पूरे प्रकरण की गंभीरता से जांच कर रही है। उसके बाद मुकदमा दर्ज किया गया है। पाकिस्तान से कनेक्शन होने के शक में आरोपी सैलून संचालक का रिकार्ड चेक किया जा रहा है। जिसके करीबियों से पूछताछ की जा रही है। बताया है कि सैलून संचालक की दुकान पर आने वाले युवकों की कुंडली खंगाली जा रही है। 

सैलून संचालक आठवीं पास 
आईबी की जांच में सामने आया है कि आरोपी अबरार आठवीं कक्षा पास है। वो तीन भाईयों में दूसरे नंबर का है। आरोपी के पिता और भाई मजदूरी का काम करते हैं।

नारेबाजी के बाद गांव में तनाव का माहौल
पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने के मामले में हिंदू संगठनों में रोष है। कार्यकर्ताओं ने कार्रवाई की मांग को लेकर नारेबाजी कर हंगामा किया। गांव में दोनों वर्गों के लोगों में तनाव का माहौल बना हुआ है। उधर, पुलिस अधिकारियों ने भी दोनों वर्गों के लोगों से वार्ता कर शांति बनाए रखने की अपील भी की।
 

Also Read