नोएडा के स्क्रैप माफिया रवि काना की प्रेमिका पर पुलिस का शिकंजा : लेडी डॉन की दिल्ली में 80 करोड़ की कोठी सील

Uttar Pradesh Times | Ravi Kana, Kajal Jha

Jan 04, 2024 19:52

रवि काना की गर्लफ्रेंड का नाम काजल झा है। काजल झा के नाम पर दिल्ली के फ्रेंड्स कॉलोनी में एक कोठी है, जिसकी कीमत करीब 80 करोड़ रुपए बताई जा रही है। रवि काना की प्रेमिका काजल झा उसकी राइट हैंड मानी जाती है और काजल को नोएडा का लेडी डॉन भी कहा जाता है।

Short Highlights
  • गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने रवि काना और उसके करीबियों की कमर तोड़ने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है।
  • यह रवि काना के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई है। बेशक अभी तक रवि काना गिरफ्तार ना हुआ हो, लेकिन उसकी कमर टूटती जा रही है। 
Noida News : स्क्रैप माफिया रवि काना अभी फरार है, लेकिन उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है। अब नोएडा पुलिस ने रवि काना के अलावा उसके करीबियों पर एक्शन लेना शुरू कर दिया है। गौतमबुद्ध नगर की इकोटेक-1 और बीटा-2 थाना पुलिस ने रवि काना की प्रेमिका काजल झा की 80 करोड़ रुपए की कोठी सील की है। यह रवि काना के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई है। बेशक अभी तक रवि काना गिरफ्तार ना हुआ हो, लेकिन उसकी कमर टूटती जा रही है। 

रवि काना और काजल झा की 180 करोड़ की प्रॉपर्टी जब्त
रवि काना की गर्लफ्रेंड का नाम काजल झा है। काजल झा के नाम पर दिल्ली के फ्रेंड्स कॉलोनी में एक कोठी है, जिसकी कीमत करीब 80 करोड़ रुपए बताई जा रही है। रवि काना की प्रेमिका काजल झा उसकी राइट हैंड मानी जाती है और काजल को नोएडा का लेडी डॉन भी कहा जाता है। बेशक काजल झा और रवि काना अभी फरार हो, लेकिन दोनों की अभी तक करीब 180 करोड़ रुपए की संपत्ति को जप्त किया जा चुका है। जिसमें से रवि काना की 100 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी और काजल की 80 करोड़ की प्रॉपर्टी है। गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने रवि काना और उसके करीबियों की कमर तोड़ने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है।

नौकरी के नाम रवि काना ने युवती के साथ किया गैंगरेप
गौतमबुद्ध नगर और वेस्ट यूपी के बड़े सरिया माफिया रवि काना ने अपने साथियों के साथ मिलकर 19 जुलाई 2023 को युवती के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था। इस मामले में पीड़िता ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया, "मैं नौकरी की तलाश में नोएडा आई थी। मुझे राजकुमार नामक एक व्यक्ति मिला। उसने पेपर के साथ बरौला बुलाया। वहां पर राजकुमार और उसका साथी महेमी मिले। दोनों ने मुझसे कहा कि रवि हमारे सर हैं। हम आपको उनसे मिलवा देंगे और वह आपकी जॉब लगवा देंगे। मैंने उनकी बातों पर विश्वास कर लिया।" 

रवि काना 6 महीने से युवती को कर रहा था ब्लैकमेल
युवती ने पुलिस को शिकायत देते हुए आगे कहा, "विगत 19 जुलाई 2023 को राजकुमार और महेमी मझे गार्डन गलेरिया मॉल लेकर गए। वहां पर राजकुमार और महेमी के साथ कार में बैठकर गई थी। उन दोनों ने गाड़ी पार्किंग में लगा दी। वहां पर तीन लड़के आए। मुझसे उनका परिचय रवि, आजाद और विकास के रूप में करवाया गया।" युवती ने आगे बताया, "इन सभी के हाथों में बंदूक थीं। रवि ने मुझको गाड़ी में बैठा लिया और मेरे कपड़े उतार कर गलत काम किया। इस दौरान रवि ने वीडियो बना लिया था। विरोध करने पर कहा कि हम बहुत दबंग हैं। किसी से डरते नहीं हैं। अगर यह बात किसी को बताई तो मैं तुम्हारा वीडियो वायरल कर दूंगा। मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई। जिसकी वजह से मैं काफी डरी हुई थी। अब यह लोग मुझे काफी परेशान कर रहे हैं। ब्लैकमेल करते हैं। जिसकी वजह से मैंने कोतवाली में शिकायत दी है।"

रवि काना के तीन गुर्गे गिरफ्तार
पुलिस ने नोएडा गैंगरेप मामले में मुख्य आरोपी रवि, आजाद, विकास, राजकुमार और मेहमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। इसमें पुलिस ने राजकुमार, आजाद और विकास को गिरफ्तार किया है। हालांकि, इसमें मुख्य आरोपी रवि काना फरार है। पुलिस का कहना है कि उसकी तलाश की जा रही है।

Also Read