Noida News : नोएडा प्राधिकरण की जमीन पर भूमाफियाओं का अतिक्रमण, कई लोगों पर एफआईआर दर्ज 

UPT | नोएडा प्राधिकरण।

Jun 06, 2024 02:22

नोएडा में थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सोरखा गांव में नोएडा प्राधिकरण की जमीन पर कुछ लोगों ने पहले तो कब्जा कर लिया फिर उस पर अवैध निर्माण शुरू कर दिया। कई लोगों पर एफआईआर भी दर्ज...

Short Highlights
  • नोएडा प्राधिकरण की जमीन पर भूमाफियाओं का कब्जा
  • सोरखा गांव में है प्राधिकरण की जमीन 
  • 15 लोगों पर एफआईआर दर्ज
Noida News : नोएडा में थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सोरखा गांव में नोएडा प्राधिकरण की जमीन पर कुछ लोगों ने पहले तो कब्जा कर लिया फिर उस पर अवैध निर्माण शुरू कर दिया। मामला संज्ञान में आने के बाद प्राधिकरण के अवर अभियंता ने थाने में 15 से ज्यादा लोगों पर एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

सोरखा गांव में है प्राधिकरण की जमीन 
नोएडा प्राधिकरण के अवर अभियंता निखिल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सोरखा गांव की खसरा नंबर 819 की जमीन पर अवैध रूप से निर्माण किया जा रहा है। इस संबंध में आरोपियों को कई बार निर्माण कार्य कराने से मना किया गया। लेकिन आरोपी नहीं माने। जिसके बाद अवर अभियंता ने मामले की शिकायत पुलिस से की। शिकायत के आधार पर पुलिस ने विकास यादव, चीनू यादव, अमित, सचिन, महेश, सुरेश, रिंकू, सचिन, चेतन यादव, सोनू पहलवान, मिंदर यादव, रोहित, निशू यादव, अनिल यादव और रामू के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। 

पुलिस ने दिया बयान 
इस संबंध पुलिस का कहना है कि 15 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read