गौतमबुद्ध नगर में दर्दनाक हादसा : 6 माह की मासूम बेटी के साथ मां 16वीं मंजिल से कूदी, दोनों की मौत

Google Image | symbolic Image

Jan 10, 2024 16:50

थाना बिसरख क्षेत्र के ला रेजिडेंसिया सोसाइटी में रहने वाली एक महिला ने मंगलवार की देर रात को अपनी 6 माह की बच्ची के साथ 16वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली। घटना की...

Greater Noida West : थाना बिसरख क्षेत्र के ला रेजिडेंसिया सोसाइटी में रहने वाली एक महिला ने मंगलवार की देर रात को अपनी 6 माह की बच्ची के साथ 16वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली। घटना की  सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला
थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र में स्थित ला रेजिडेंसिया सोसायटी में रहने वाली महिला (33 वर्ष) ने अपनी 6 माह की बच्ची के साथ देर रात को 16 वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर लिया है। महिला अपने परिवार के साथ रह रही थी। महिला के भाई द्वारा बताया गया कि मृतका काफी दिनों से बीमारी से पीड़ित थी। वह डिप्रेशन की शिकार थी।

महिला 10 दिन पहले ग्रेटर नोएडा वेस्ट आई थी
उन्होंने बताया कि थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि अगर इस मामले में मृतका के परिजन कोई शिकायत करते हैं तो घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच करेगी। पुलिस ने बताया कि महिला करीब 10 दिन पहले ग्रेटर नोएडा वेस्ट आई थी।

Also Read