नोएडा में पुलिसकर्मियों की लापरवाही : ओयो मैनेजर को डॉयल 112 वाहन में बैठा कर बना रहे थे रील, दांव पर आई नौकरी

UPT | डॉयल 112 वाहन

Jul 15, 2024 18:09

नोएडा में पुलिसकर्मियों को ओयो मैनेजर से दोस्ती निभाना महंगा पड़ गया। पुलिसकर्मियों ने ओयो मैनेजर को डॉयल 112 वाहन की ड्राइविंग सीट पर बैठाकर रील बना दी। बाद में मैनेजर ने अपनी

Noida News : नोएडा में पुलिसकर्मियों को ओयो मैनेजर से दोस्ती निभाना महंगा पड़ गया। पुलिसकर्मियों ने ओयो मैनेजर को डॉयल 112 वाहन की ड्राइविंग सीट पर बैठाकर रील बना दी। बाद में मैनेजर ने अपनी सिंघम वाली रील सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। जिसके बाद पुलिस अधिकारी हरकत में आए और आनन-फानन में पीआरवी पर तैनात दो कांस्टेबलों को सस्पेंड कर दिया। वहीं मैनेजर के खिलाफ थाना सेक्टर-113 में केस दर्ज किया गया है। 

पीआरवी 1852 पर तैनात थे दो कांस्टेबल 
थाना सेक्टर 113 क्षेत्र में पीआरवी 1852 चलती है। इस वाहन पर कांस्टेबल सुमित और सुनील तैनात हैं। बताया जा रहा है कि दोनों कांस्टेबलों की थाना क्षेत्र के एक ओयो मैनेजर से दोस्ती है। बताया जा रहा है कि दोनों कांस्टेबल की मौजूदगी में ओयो मैनेजर ने डायल 112 की गाड़ी चलाकर अपनी रील बनवाई । इसके बाद मैनेजर ने इस रील को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी कर दिया। जिसके बाद यूजरों ने नोएडा पुलिस को टैग कर वीडियो शेयर करते हुए मैनेजर और पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की। 

दोनों कांस्टेबल सस्पेंड और मैनेजर पर केस दर्ज 
इस संबंध में पुलिस अधिकारी ने बताया कि वायरल वीडियो के संबंध में रील बनाने वाले मुकेश नामक युवक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। साथ ही कांस्टेबल सुमित व सुनील तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। इन दोनों के खिलाफ विभागीय जांच भी की जाएगी।

Also Read