Meerut News : मेरठ के अजराड़ा में अवर अभियंता व लाइनमैन को दौड़ाकर पीटा, ग्रामीणों पर मुकदमा

UPT | मुंडाली क्षेत्र के अजराडा गांव में बिजली चोरी की सूचना

Oct 05, 2024 09:37

बिजली चोरी का वीडियो बना रहे लाइनमैन को शहजाद व उनके परिजनों ने पकड़ लिया और गाली गलौज की और टीम के साथ मारपीट की। टीम को गांव में घुसने पर जान से मारने की धमकी दी।

Short Highlights
  • बिजली चोरी की सूचना पर पहुंची थी विद्युत विभाग की टीम
  • चार नामजद और 30 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज 
  • बिजली विभाग की टीम ने भागकर बचाई ग्रामीणों से जान 
Meerut News : मेरठ के थाना मुंडाली क्षेत्र के अजराडा गांव में बिजली चोरी की सूचना पर पहुंची विद्युत विभाग की टीम को ग्रामीणों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। विद्युत विभाग की टीम ने भागकर अपनी जान बचाई। विद्युत विभाग के लाइनमैन को मारपीट के दौरान चोंटे आई हैं। 

बिजली चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए अभियान
जिले में बिजली चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए इन दिनों अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान अवर अभियंता के नेतृत्व में बिजली चोरी पर अंकुश लगाने और बिजली का बकाया वसूली के साथ गांव अजराड़ा पहुंची विद्युत विभाग की टीम को ग्रामीणों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। गांव में घुसने पर जान से मारने की धमकी दी। अवर अभियंता ने चार नामजद और 30 अज्ञात लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।

गांव अजराडा में बिजली चोरी की सूचना
किठौर-हापुड़ मार्ग पर अजराडा में 33/11 विद्युत उपकेंद्र पर तैनात जेई सुधीर कुमार ने थाने में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि वह अपनी टीम के साथ गांव अजराडा में बिजली चोरी की सूचना और बकाया वसूली के लिए गए थे। इस दौरान टीम ने शहजाद पुत्र यासीन के घर पर केबल से बिजली चोरी पकड़ी।

गांव में घुसने पर जान से मारने की धमकी
बिजली चोरी का वीडियो बना रहे लाइनमैन को शहजाद व उनके परिजनों ने पकड़ लिया और गाली गलौज की और टीम के साथ मारपीट की। टीम को गांव में घुसने पर जान से मारने की धमकी दी। ग्रामीणों से बचने के लिए विद्युत विभाग की टीम को भागना पड़ा। जेई ने शहजाद, महबूब पुत्र यासीन, कल्लू पंडित और जुल्फीकार सहित 30 अज्ञात के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसओ रविंद्र कुमार ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज हो गई। आरोपियों की तलाश जारी है।

Also Read