Noida News : नोएडा प्राधिकरण ने स्वच्छता पर दिया जोर, अभियान चलाकर की सफाई

UPT | स्वच्छता अभियान के दौरान सफाई में जुटे लोग

May 25, 2024 20:00

शहर की स्वच्छता को नए आयाम पर पहुंचाने के उद्देश्य से प्लॅागिंग अभियान एवं स्वच्छता हस्ताक्षर अभियान चलाया गया...

Short Highlights
  • नोएडा प्राधिकरण ने स्वच्छता पर दिया जोर
  • अभियान चलाकर की सफाई
  • अभियान में 200 से 250 व्यक्तियों ने प्रतिभाग किया 
Noida News : नोएडा को स्वच्छता के नए आयाम पर पहुंचाने के लिए नोएडा प्राधिकरण के जन स्वास्थ्य विभाग एवं विभिन्न NGO की टीम ने सेक्टर 72 के खाली भूखंड एवं पार्क में प्लॅागिंग अभियान एवं स्वच्छता हस्ताक्षर अभियान चलाया। 

इस स्वच्छता अभियान में 200 से 250 व्यक्तियों ने प्रतिभाग किया 
इस अभियान के अंतर्गत लगभग 200 से 250 व्यक्तियों द्वारा प्रतिभाग किया गया। एवं कार्यक्रम स्थल पर कूड़ा एकत्रित कर बोरियों के माध्यम से भरकर MRF सेंटर पर भेजा गया। जहां कचड़ा का निपटारा वैज्ञानिक रूप से किया जाएगा। नोएडा अधिकारियों ने बताया कि इस अभियान का उद्देश्य स्वच्छ नोएडा है जो आगे भी जारी रहेगी। 

कार्यक्रम में ये लोग रहे मौजूद
कार्यक्रम के अंतर्गत जन स्वास्थ्य विभाग से श्री आर के शर्मा, परियोजना अभियंता जन स्वास्थ्य-द्वितीय, श्री राहुल गुप्ता, सहायक परियोजना अभियंता जन स्वास्थ्य द्वितीय, श्री सुशील कुमार, समस्त अवर अभियंता, समस्त स्वास्थ्य निरीक्षक मेसर्स गाइड फॉर्चून समिति की समस्त टीम एवं मेसर्स I LRT टीम से 110 सदस्य, 50 सफाई मित्र ,RWA प्रतिनिधि एवम अन्य नागरिकों ने मिलकर भूखंड की सफाई की कार्यक्रम स्थल से प्राधिकरण के अधिकारीगण के द्वारा एवं अन्य वॉलिंटियर्स के द्वारा शहर वासियों से अपने नोएडा शहर को स्वच्छ व सुंदर रखने के लिए अपील की गई।

Also Read