नोएडा प्राधिकरण ने सफाई गिरी कार्यक्रम का किया आयोजन : निवासियों ने विकास कार्यों की सराहना की, सिंगल यूज प्लास्टिक से बचने का किया आग्रह

UPT | नोएडा प्राधिकरण द्वारा आयोजित सफाई गिरि कार्यक्रम।

Aug 31, 2024 20:59

नोएडा प्राधिकरण द्वारा सेक्टर-117 में आयोजित सफाई गिरि कार्यक्रम में निवासियों ने प्राधिकरण के विकास कार्यों की सराहना की। फोनरवा अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा ने निवासियों से सिंगल यूज प्लास्टिक के उपयोग से बचने का आग्रह किया।

Noida News : नोएडा प्राधिकरण द्वारा सेक्टर-117 में आयोजित सफाई गिरि कार्यक्रम में निवासियों ने प्राधिकरण के विकास कार्यों की सराहना की। फोनरवा अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा ने निवासियों से सिंगल यूज प्लास्टिक के उपयोग से बचने का आग्रह किया। फोनरवा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुशील यादव ने इंदौर का उदाहरण देते हुए स्वच्छता के प्रति जागरूकता का आह्वान किया।

कमर्शियल प्लॉट पर मार्केट का निर्माण
इस अवसर पर आरडब्ल्यूए अध्यक्ष एडवोकेट कोसिंदर यादव ने बताया कि मात्र 10-12 वर्षों में सेक्टर को अधिकांश आवश्यक सुविधाओं से लैस किया गया है। कार्यक्रम में आरडब्ल्यूए कोषाध्यक्ष अवधेश कुमार पाठक ने सेक्टर में शेष विकास कार्यों को पूरा करने का अनुरोध किया। इनमें कोठी एरिया और यूनिटेक बिल्डर के मध्य बाउंड्री वॉल, ग्रीन बेल्ट की बाउंड्री ऊंची करना, कमर्शियल प्लॉट पर मार्केट का निर्माण, सफाई कर्मियों की संख्या बढ़ाना, पार्कों में झूले लगाना और नए पार्क का निर्माण शामिल हैं।

ये रहे शामिल 
इस अवसर पर नोएडा प्राधिकरण के विभिन्न विभागों के वरिष्ठ अधिकारी, जिनमें सिविल विभाग के केवी सिंह, हेल्थ विभाग के आरके शर्मा, जल/सीवर विभाग के पवन, विद्युत यांत्रिकी विभाग के राजीव यादव और हॉर्टीकल्चर विभाग के तेजेंद्र सिंह पुनिया निवासी भी शामिल हुए प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Also Read