Noida Media Club : फोटो प्रदर्शनी का हुआ शुभारंभ, सांसद डॉ. महेश शर्मा ने किया उद्घाटन

UPT | Noida Media Club

Aug 18, 2024 19:59

प्रदर्शनी के उद्घाटन के अवसर पर वरिष्ठ पत्रकारों ने भी इस कला और दृष्टिकोण की भरपूर प्रशंसा की। पूर्व फोटो एडिटर एसएन सिन्हा, संदीप शंकर, विजुअल डायरेक्टर इंडिया टुडे निलंजन दास, पूर्व फोटो एडिटर जगदीश यादव और रवि बत्रा ने प्रदर्शनी का अवलोकन...

Noida News : नोएडा मीडिया क्लब द्वारा आयोजित पत्रकार फोटो प्रदर्शनी का भव्य उद्घाटन रविवार शाम (18 अगस्त) को सांसद डॉ. महेश शर्मा ने किया। इस विशेष अवसर पर डॉ. शर्मा ने प्रदर्शनी में प्रदर्शित तस्वीरों का अवलोकन किया और इनकी कला की सराहना की।

24 प्रमुख फोटो जर्नलिस्ट्स की तस्वीरें की गई शामिल
प्रदर्शनी में नोएडा और दिल्ली एनसीआर के 24 प्रमुख फोटो जर्नलिस्ट्स की तस्वीरें प्रदर्शित की गई हैं, जो समाज, राजनीति, और संस्कृति के विविध पहलुओं को उजागर करती हैं। प्रदर्शनी में भाग लेने वाले फोटो जर्नलिस्ट्स में सौरभ राय, ईश्वर चन्द, सुनील घोष, मनोहर त्यागी, सुशील अग्रवाल, प्रमोद शर्मा, रमेश शर्मा, रवि यादव, अमित शुक्ला, लाल सिंह, राजन राय, अभिनव चौधरी, वीरेंद्र सिंह, नीरज कुमार, विजय पांडे, सतीश कौशिक, राउल ईरानी, राजवंत रावत, हिमांशु सिंह, श्रीकांत सिंह, हरीश त्यागी, एन के दास और चंद्रदीप कुमार के आसिफ शामिल हैं।

तस्वीरों में समाज का जीवंत प्रतिबिंब -सांसद डॉ. महेश शर्मा
उद्घाटन समारोह में सांसद डॉ. महेश शर्मा ने कहा, "पत्रकारिता लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है। इस प्रदर्शनी के माध्यम से हमें समाज के विभिन्न पहलुओं को देखने का अवसर मिलता है। इन तस्वीरों में न केवल खबरें हैं, बल्कि समाज का एक जीवंत प्रतिबिंब भी देखने को मिलता है।"

प्रदर्शनी के उद्घाटन के अवसर पर वरिष्ठ पत्रकारों ने भी इस कला और दृष्टिकोण की भरपूर प्रशंसा की। पूर्व फोटो एडिटर एसएन सिन्हा, संदीप शंकर, विजुअल डायरेक्टर इंडिया टुडे निलंजन दास, पूर्व फोटो एडिटर जगदीश यादव और रवि बत्रा ने प्रदर्शनी का अवलोकन करते हुए सभी तस्वीरों की प्रशंसा की और इस तरह के कार्यक्रमों के आयोजन की आवश्यकता को रेखांकित किया।

ये सभी रहे उपस्थित
इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार विनोद शर्मा, अनिल चौधरी, मोहम्मद आजाद, पंकज पाराशर, रिंकू यादव (कार्यालय अध्यक्ष नोएडा मीडिया क्लब), इकबाल चौधरी, जेपी सिंह, हरवीर चौहान, मोहम्मद बिलाल, अरुण सिन्हा और मुकेश शर्मा भी उपस्थित थे।

Also Read