Noida News : पार्टनर की हत्या के आरोप में नोएडा पुलिस ने दिल्ली के IRS अफसर को किया गिरफ्तार

UPT | नोएडा पुलिस ने दिल्ली के IRS अफसर को किया गिरफ्तार

May 27, 2024 13:27

नोएडा पुलिस ने दिल्ली में तैनात एक IRS अधिकारी को  लिव-इन पार्टनर के मर्डर के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है... 

Short Highlights
  • नोएडा पुलिस ने दिल्ली के IRS अफसर को किया गिरफ्तार
  • पार्टनर की हत्या का आरोप
  • पुलिस कर रही है मामले की जांच
Noida News : नोएडा पुलिस ने दिल्ली में तैनात एक IRS (Indian Revenue Service) अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार IRS पर अपनी पार्टनर की हत्या का आरोप लगा है। सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-100 स्थित लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी में भेल की डिप्टी मैनेजर एचआर का शव शनिवार को फंदे से लटका हुआ मिला। शव मिलने कि सूचना पर पूरी सोसाइटी में हड़कंप मच गया।  

जानकारी के अनुसार, डिप्टी मैनेजर एचआर और आईआरएस तीन साल से रिलेशनशिप में थे। इस हाई प्रोफाइल केस में पुलिस के साथ फोरेंसिक और अन्य टीमें जांच में लगी हुई हैं।  पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को जानकारी दी है कि उनकी पार्टनर ने खुद को कमरे में बंद कर आत्महत्या कर ली है। 

मृतिका के परिवार ने IRS पर लगाया हत्या का आरोप
शिल्पा के पिता ओपी गौतम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी बेटी और सौरभ एक-दूसरे को तीन साल से जानते थे। आरोप है कि सौरभ ने शादी का झांसा देकर शिल्पा को अपने बहकावे में ले रखा था। वह शिल्पा के साथ अक्सर मारपीट करता था। शिल्पा की एक दोस्त ने मुझे बताया कि उनकी बेटी की लाश सौरभ के फ्लैट पर पड़ी है। ओपी गौतम ने सौरभ पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि इस आरोप के आधार पर केस दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया।  

पुलिस कर रही है मामले की जांच
आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया है। दूसरी तरफ पुलिस ने शिल्पा के शव का पोस्टमॉर्टम भी कराया है। इसकी रिपोर्ट से ही मौत का खुलासा होने की उम्मीद है। पुलिस के मुताबिक, सौरभ ने बताया है कि शिल्पा दूसरे कमरे में चली गई थी। वह दूसरे कमरे में मौजूद था। कुछ देर जब वह बाहर नहीं निकली तब उसने सिक्योरिटी को फोन किया। पुलिस दोनों का मोबाइल खंगालने और सबूतों को जुटाने में लगी है। 

Also Read