नोएडा न्यूज : अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में पार्टी कार्यकर्ता करेंगे देशव्यापी प्रदर्शन

UPT | अरविंद केजरीवाल

Jun 28, 2024 02:13

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर सड़क पर उतरकर देशव्यापी हल्ला बोल करने का निर्णय लिया है...

Noida News : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर सड़क पर उतरकर देशव्यापी हल्ला बोल करने का निर्णय लिया है। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव डॉ संदीप पाठक के नेतृत्व में गुरूवार को पार्टी मुख्यालय पर पदाधिकारियों की बैठक का आयोजन किया गया था। 

गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी के पदाधिकारियों की हुई बैठक
बैठक में पार्टी के सांसद, विधायक, पार्षद, लोकसभा प्रभारी सहित अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे। बैठक में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। डॉ संदीप पाठक के अनुसार, देशभर में आप कार्यकर्ता केंद्रीय जांच एजेंसियों और केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में भाजपा के खिलाफ विशाल धरना-प्रदर्शन करेंगे। केंद्र सरकार अपने राजनीतिक उद्देश्यों के लिए सभी केंद्रीय जांच एजेंसियों का गलत प्रयोग कर रही है। सीबीआई ने दो साल तक केजरीवाल को तथाकथित शराब मामले में आरोपी नहीं बनाया था, मगर भाजपा को लगा कि केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने वाली है, तो भाजपा ने सीबीआई को आगे कर दिया। 

Also Read