Greater Noida News : मोबाइल दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का हुआ नुकसान

UPT | मोबाइल की दुकान में लगी आग

Oct 17, 2024 11:04

ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के नई आबादी इलाके में एक मोबाइल की दुकान में देर रात भीषण आग लग गई। घटना की जानकारी मिलते ही दादरी पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची।

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के नई आबादी इलाके में एक मोबाइल की दुकान में देर रात भीषण आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। जिस समय आग लगी उस समय दुकान बंद थी इसलिए वहां कोई भी व्यक्ति मौजूद नहीं था। जिससे किसी जनहानि की रिपोर्ट नहीं आई। आग इतनी तेजी से फैली कि दुकान में रखे लाखों रुपये कीमत के मोबाइल फोन और अन्य सामान पूरी तरह से जलकर खाक हो गया। स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड को तुरंत सूचना दी। जिससे बचाव कार्य में तेजी आई।



मौके पर पहुंची दादरी पुलिस और फायर ब्रिगेड
घटना की जानकारी मिलते ही दादरी पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड ने कड़ी मेहनत से आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक नुकसान काफी हो चुका था। प्रारंभिक जांच में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है और शॉर्ट सर्किट के कारणों की विस्तृत पड़ताल की जा रही है। जांच के दौरान यह भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि सुरक्षा मानकों का पालन किया गया था या नहीं।

ये भी पढ़ें : Bahraich Violence : बहराइच हिंसा का पहला आरोपी जहीर खान गिरफ्तार, नेपाल भागने की फिराक में था

घंटों की मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू
स्थानीय लोगों में आग लगने की घटना को लेकर चिंता का माहौल बना हुआ है। कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था। अचानक लगी आग के कारण मौके पर अफरा-तफरी का माहौल था। पुलिस, दमकल विभाग के कर्मियों ने घंटों की मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया। पुलिस और फायर विभाग ने लोगों को आग से संबंधित सतर्कता बरतने की सलाह दी है।

ये भी पढ़ें : बहराइच हिंसा से जुड़ा बड़ा अपडेट : रामगोपाल को गोली मारने वाली की तस्वीर आई सामने, इलाके में अब भी तनाव

Also Read