Greater Noida West : गौर सिटी मॉल में समर कैंप का आयोजन, बच्चों के लिए बना आकर्षण का केंद्र

UPT | गौर सिटी मॉल

Jun 25, 2024 14:08

गौर सिटी मॉल में बच्चों के लिए एक अद्वितीय समर कैंप का आयोजन किया गया है, जो गर्मियों की छुट्टियों को मजेदार और सीखने का अवसर प्रदान कर रहा है। इस कैंप का नाम...

Short Highlights
  • गौर सिटी मॉल में बच्चे ले रहे समर कैंप का आयोजन
  • एक जुलाई तक चलेगा यह कैंप
Greater Noida West : गौर सिटी मॉल में बच्चों के लिए एक अद्वितीय समर कैंप का आयोजन किया गया है, जो गर्मियों की छुट्टियों को मजेदार और सीखने का अवसर प्रदान कर रहा है। इस कैंप का नाम "एक्वावर्स" समर एडवेंचर कैंप है,। जिसका उद्घाटन मॉल की डायरेक्टर मंजू गौड़ ने किया। उन्होंने बताया कि इस कैंप का उद्देश्य बच्चों को एक रचनात्मक और ज्ञानवर्धक माहौल प्रदान करना है।

कब तक चलेगा समर कैंप
 25 मई को शुरू हुआ यह कैंप एक जुलाई तक चलेगा। इस अवधि के दौरान बच्चों के लिए कई खास गतिविधियों का आयोजन किया जा रहा है। सोमवार को बच्चों ने इन गतिविधियों का भरपूर आनंद लिया और जमकर मस्ती की। कैंप में बच्चों के लिए विशेष आर्ट और क्राफ्ट वर्कशॉप्स का आयोजन किया गया है। इनमें फिश बॉल बनाना, समुद्री जीवों की प्रतिमाएं बनाना, समुद्री सीपों की पेंटिंग करना और समुद्री जीवन से जुड़ी नई-नई जानकारियां प्राप्त करना शामिल है। इन सत्रों के माध्यम से बच्चों को अपनी रचनात्मकता को निखारने का अवसर मिल रहा है और वे समुद्री जीवन के बारे में अधिक जानकारी भी प्राप्त कर रहे हैं।

लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र
गौड़ सिटी मॉल में एक विशेष इंस्टॉलेशन तैयार कराया गया है, जो समुद्री परिवेश को जीवंत करता है। यहां आप सुंदर समुद्री जीवों की प्रतिमाएं, कोरल रीफ और अन्य समुद्री तत्त्व देख सकते हैं। यह इंस्टॉलेशन मॉल में एक बड़ी आकर्षण के रूप में उभरा है, और यहां एक मनमोहक फोटो ऑप भी है, जहां आप अपनी यादगार फोटो खींच सकते हैं। इस समर कैंप के माध्यम से गौड़ सिटी मॉल ने बच्चों के लिए एक मनोरंजक और शिक्षाप्रद अनुभव प्रदान करने का प्रयास किया है। इस आयोजन से बच्चों को न केवल अपने समय का ठीक से इस्तेमाल करने का मौका मिलता है, बल्कि वे नए दोस्तों से मिलते हैं और नई दुनिया को जानने का अवसर प्राप्त करते हैं।

Also Read