Noida News : ठंड से बचने के लिए जलाई आग ने ले ली जान, खाक हुए कई घर

Uttar Pradesh Times | नोएडा से बड़ी खबर

Jan 05, 2024 18:25

ठंड से बचने के लिए जलाई आग तेज हवा के कारण झुग्गियों तक पहुंच गई।  देखते ही देखते आग कई झुग्गियां आग में जलकर खाक हो गई। इसी दौरान आग में झुलसने से एक युवक की मौत हो गई...

Noida News : दिल्‍ली-एनसीआर समेत देश के कई इलाकों में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। इस कड़ाके की ठंड से बचने के लिए गर्म कपड़ों के बाद आग के ताप का सहारा ले रहे है।  इस बीच आग  जलाने के चक्कर में ग्रेटर नोएडा के कासना में बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में एक युवक की झुलसने से मौत भी हो गई। ठंड से बचने के लिए जलाई आग तेज हवा के कारण झुग्गियों तक पहुंच गई।  देखते ही देखते आग कई झुग्गियां आग में जलकर खाक हो गई। इसी दौरान आग में झुलसने से एक युवक की मौत हो गई।

 जानिए पूरा मामला
बीती रात ठंड से बचने के लिए लोगों ने आग का जलाया, लेकिन तेज हवा के कारण आग झुग्गियों तक पहुंच गई और कई घर, कई लोग इसकी चपेट में आ गए। घटना की सूचना तत्काल स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई । सूचना मिलने पर पुलिस फायर ब्रिगेड के साथ मौके पर पहुंची और  आग बुझाने में लग गई।

करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। लेकिन, तब तक कई घर जलकर खाक हो चुकी थी और इसी आग की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान 20 वर्षीय युवक मुंशर अली के रूप में हुई है। फिलहाल, पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि झुलसे युवक को रेस्क्यू कर लिया गया था। उसे फौरन अस्पताल भेजा गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
 

Also Read