Noida News : YEIDA ने रिहायशी प्लॉट्स के लिए ड्रॉ की तारीख बढ़ाई, जानिए अब कब निकलेगी लॉटरी

UPT | यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण

Aug 21, 2024 21:00

यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण (YEIDA) ने अपने रिहायशी प्लॉट्स की योजना के लिए लॉटरी ड्रॉ की तारीख को 10 अक्टूबर तक बढ़ा दिया है।

Short Highlights
  • रिहायशी प्लॉट्स की योजना के लिए लॉटरी ड्रॉ की तारीख 10 अक्टूबर तक बढ़ी
  • एप्लिकेशन जमा करने की अंतिम तारिख 23 अगस्त
Noida News : यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण (YEIDA) ने अपने रिहायशी प्लॉट्स की योजना के लिए लॉटरी ड्रॉ की तारीख को 10 अक्टूबर तक बढ़ा दिया है। पहले यह ड्रॉ 20 सितंबर को होना था। इसके साथ ही एप्लिकेशन जमा करने की अंतिम तिथि को भी 23 अगस्त तक बढ़ा दिया गया है

10 अक्टूबर तक बढ़ाई गई लॉटरी ड्रॉ की तारीख
यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण यीडा ने अपने रिहायशी प्लॉट्स की योजना के लिए लॉटरी ड्रॉ की तारीख को 10 अक्टूबर तक बढ़ा दिया है। पहले यह ड्रॉ 20 सितंबर को होना था, इसके साथ ही एप्लीकेशन जमा करने की अंतिम तिथि को भी 23 अगस्त तक बढ़ा दिया गया है।

रिहायशी प्लॉट्स सेल के लिए उपलब्ध 
प्राधिकरण ने सेक्टर 16 18 20 और 22 डी में 361 रिहायशी प्लॉट्स सेल के लिए उपलब्ध कराए हैं। यह प्लॉट्स यमुना एक्सप्रेस वे के पास स्थित हैं जो ग्रेटर नोएडा को आगरा और मथुरा से जोड़ता है। यह जमीन ने पूर्वी पेरीफेरल एक्सप्रेसवे प्रस्तावित फिल्म सिटी और आने वाले नोएडा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के भी नजदीक है।

23 अगस्त तक बढ़ाई गयी एप्लीकेशन जमा करने तारिख
यीडा के एक अधिकारी ने बताया कि इस योजना के लिए संभावित खरीदारों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। कई खरीदारों ने एप्लीकेशन जमा करने के लिए और अधिक समय की मांग की थी, इस वजह से एप्लीकेशन के लिए अंतिम तारिख 23 अगस्त तक बढ़ा दी गई है। अपलोड की लॉटरी 10 अक्टूबर 2024 को आयोजित की जाएगी जो पहले 20 सितंबर को होनी थी।

Also Read