Ghaziabad News : 24 घंटे बिजली का वादा करने वाले 14 घंटे भी बिजली नहीं दे पा रही भाजपा सरकार: कांग्रेस

UPT | गाजियाबाद कलक्ट्रेट आफिस पर प्रदर्शन करते कांगेस कार्यकर्ता ।

Aug 03, 2024 21:22

इस दौरान चीफ इंजीनियर नरेश भारती को ज्ञापन दिया। इसके बाद कांग्रेसी कार्यकर्ता बिजली घर से पैदल मार्च करते हुए जिला अधिकारी कार्यालय पहुंचे।

Short Highlights
  • कांग्रेस का आरोप बिजली की कटौती से पूरा गाजियाबाद परेशान 
  • मेला प्लाजा से डीएम कार्यालय तक पैदल मार्च 
  • बिजली विभाग और सरकार के विरुद्ध दिखा आक्रोश 
     
Ghaziabad News : गाजियाबाद में आज उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रदेश के आहवान पर बिजली कटौती के विरोध में महानगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष विजय चौधरी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राजनगर स्थित बिजली घर का घेराव प्रदर्शन किया। इस दौरान चीफ इंजीनियर नरेश भारती को ज्ञापन दिया। इसके बाद कांग्रेसी कार्यकर्ता बिजली घर से पैदल मार्च करते हुए जिला अधिकारी कार्यालय पहुंचे। जहां पर उन्होंने धरना प्रदर्शन करते हुए जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा।

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और पदाधिकारी मौजूद रहे
महानगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष विजय चौधरी के नेतृत्व में किए गए प्रदर्शन और घेराव में मुख्य रूप से महानगर के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और पदाधिकारी मौजूद रहे। इस दौरान महानगर अध्यक्ष विजय चौधरी ने कहा बिजली कटौती से पूरा महानगर परेशान है। प्रत्येक कालोनी में रात को बिजली के कट लग रहे हैं। जिससे लोगों का जीना मुहाल है। 

सरकार बिजली सप्लाई को लेकर गंभीर नहीं
पूर्व महानगर अध्यक्ष नरेंद्र भारद्वाज ने कहा योगी सरकार ने 24 घंटे बिजली का वायदा किया था लेकिन सरकार 14 घंटे भी बिजली नहीं दे पा रही है। योगी सरकार पूरी तरह से फेल हो गई है। सरकार और बिजली विभाग की लापरवाही के कारण आज मुरादनगर में एक बच्चे की करंट लगने के कारण मौत हुई है। भारद्वाज ने कहा कि सरकार बिजली सप्लाई को लेकर गंभीर नहीं है।

इस अवसर पर मुख्य रूप से पूर्व पार्षद माया देवी , पूर्व महिला अध्यक्ष पूजा मल्होत्रा , पूर्व पार्षद चेतन यादव , एनएसयूआई जिला उपाध्यक्ष निखिल पाल और साहिबाबाद विधानसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष साहिल अब्बासी आदि सैकड़ो लोग मौजूद रहे।

Also Read