Ghaziabad News : समोसे में मेंढक की टांग, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, बीकानेर स्वीट्स से सैंपल लिए

UPT | अभयखंड स्थित बीकानेर स्वीट्स मिठाई की दुकान और समोसे में मेंढक की टांग

Sep 13, 2024 02:16

समोसे में मेंढक की टांग निकलने की शिकायत ग्राहक ने थाना पुलिस को की। इसी के साथ ग्राहक ने समोसे में मेंढक की टांग निकलने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया

Short Highlights
  • अभयखंड स्थित बीकानेर स्वीट्स का मामला 
  •  ग्राहक ने थाने में लिखित में की शिकायत 
  •  वीडियो को सोशल मीडिया पर किया वायरल
Ghaziabad News : गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके के अभयखंड स्थित बीकानेर स्वीट्स मिठाई की दुकान से खरीदे गए समोसे में मेंढक की टांग निकली। समोसे में मेंढक की टांग निकलने की शिकायत ग्राहक ने थाना पुलिस को की। इसी के साथ ग्राहक ने समोसे में मेंढक की टांग निकलने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। समोसे में मेंढक की टांग निकलने की सूचना पर दुकान में पहुंची खाद्य स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बीकानेर स्वीट्स की दुकान से सेंपल लेकर जांच के लिए भेजा हैं।

बड़ी मिठाई की दुकान से समोसे खरीदे
इंदिरापुरम के न्यायखंड के रहने वाले अमन शर्मा ने बताया कि बुधवार को उन्होंने अपने साथियों के साथ अभयखंड स्थित एक बीकानेर स्वीट्स की दुकान से समोसे खरीदे थे। समोसे लेकर वो घर चले गए। घर पर जब वो लोग समोसा खाने के लिए बैठे तो समोसे में कुछ दिखाई दिया। इस पर वो समोसा लेकर दुकान पर गए। जहां पर उन्होंने दुकान के स्वामी से इसकी शिकायत की। आरोप है कि दुकान मालिक ने इसको गंभीरता से नहीं लिया। इस पर अमन ने इंदिरापुरम थाने में इसकी शिकायत की। पुलिस के मुताबिक अमन ने इस दौरान समोसे में मेंढक की टांग निकलने का आरोप लगाया है। 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया
अमन ने दुकानदार को बताया कि उसने इसकी वीडियो बना ली है। समोसे में मेंढक की टांग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सूचना खाद्य स्वास्थ्य विभाग को दी गई। सूचना पाकर खाद्य स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची और नमूना एकत्र किया। 

Also Read