Ghaziabad News : गाजियाबाद में रुपये के विवाद में फल विक्रेता की गोली मारकर हत्या

UPT | देर शाम मारी फल विक्रेता को गोली।

Oct 21, 2024 08:52

बताया जाता है मृतक के पड़ोस में रहने वाले दबंग ने अपने साथी के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया।

Short Highlights
  • बॉर्डर थाना क्षेत्र के आर्य नगर कॉलोनी में वारदात
  • हत्या के बाद आरोपी मौके से हुए फरार 
  • पड़ोस के रहने वाले दबंग ने मारी गोली 
Ghaziabad News : गाजियाबाद के लोनी कस्बे के बॉर्डर थाना क्षेत्र में रुपये के विवाद में एक फल विक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जाता है मृतक के पड़ोस में रहने वाले दबंग ने अपने साथी के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया।

हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार
क्षेत्र के नाईपुरा आर्य नगर कॉलोनी में रुपये के विवाद में फल विक्रेता मुशर्रफ की हत्या की गई है। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना के 15 मिनट पहले फल विक्रेता और आरोपी के बीच झगड़ा हुआ था। घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने लोगों से जानकारी ली है। 

दिल्ली में फल बेचने का काम करता था
हापुड़ के पुरानी चुंगी निवासी मुशर्रफ लोनी के नाईपुरा आर्य नगर कॉलोनी में किराये के मकान में रहता था। वह दिल्ली में फल बेचने का काम करता था। कॉलोनी में ही रहने वाले मोहम्मद शाहनवाज ने बताया कि मुशर्रफ के साथ कॉलोनी में रहने वाले दबंग लोगों ने मारपीट की थी। आरोपी ने मुशर्रफ को दो हजार रुपये उधार दिए थे। 

रुपये को लेकर दोनों के बीच विवाद
रुपये को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था। मारपीट होने पर लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया था। करीब 15 मिनट बाद दबंग अपने भाई के साथ बाइक पर आया। उसने मुशर्रफ गोली चला दी। गोली मुशर्रफ के सीने में लगी। गोली मारने के बाद आरोपी फरार हो गए। लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची
सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मुशर्रफ को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर डीसीपी ग्रामीण सुरेंद्रनाथ त्रिपाठी, एसीपी अंकुर विहार भास्कर वर्मा मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया। 

Also Read