Ghaziabad News : पुलिस पर बरसे विधायक, कहा- बहन, बेटी के साथ दुराचार बर्दाश्त नहीं करूंगा, चाहे जेल क्यों न जाना पड़े

UPT | विधायक नंदकिशोर गुर्जर

Aug 29, 2024 02:19

लोनी बार्डर थाना क्षेत्र अंतर्गत से पिछले साल एक किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में आकिल नामक युवक जेल गया था। हालांकि वह मई महीने में जमानत पर बाहर...

Ghaziabad News : लोनी बार्डर थाना क्षेत्र अंतर्गत से पिछले साल एक किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में आकिल नामक युवक जेल गया था। हालांकि वह मई महीने में जमानत पर बाहर आ गया। पीड़ित परिवार का आरोप है कि दुष्कर्म आरोपी आकिल जब से जेल से बाहर आया है तभी से पूरे परिवार को धमकियां दे रहा है। किशोरी की मां बुधवार को लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर के जनता दरबार में पहुंची और आरोपी द्वारा धमकी देने की बात बताई। महिला की पीड़ा सुनकर विधायक ने पुलिस आयुक्त अजय मिश्र को घेरते हुए कहा कि वायसराय तो ऑफिस में बैठकर पुलिसिंग करते हैं, इसलिए जिले का बेड़ा गर्क हुआ है। 



दो साल पहले जिले में इतना अपराध नहीं था : विधायक
विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि गाजियाबाद में कमिश्नरी सिस्टम होने के बाद प्रतिदिन लूट, चोरी, डकैती के अलावा कई घटनाएं हो रहीं हैं। अगर वायसराय घर से बाहर निकलते तब तो कुछ पता चलता, वे तो बाहर निकलते ही नहीं। नीचे के पुलिस वाले उन्हें बता देतें कि पूरे जिले में आपकी जय जयकार हो रही है। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि दो साल पहले जिले में इतना अपराध नहीं था। जब से पुलिस कमिश्नरेट बना है तभी जिले में पुलिस बढ़ी है, तो अपराध भी बढ़ा है। उन्होंने आगे कहा कि इससे अच्छी तो एसएसपी- डीएम व्यवस्था ही थी। उन्होंने गाजियाबाद को कमिश्नरेट बनाए जाने के निर्णय पर गंभीर सवाल उठाए हैं।

जन सुनवाई में बैठा था, मेरी रूह कांप गई
विधायक ने कहा कि यहां रह रहे बांग्लादेशियों, रोहिंग्याओं और मुस्लिम आतंकियों ने लोगों को जीना मुश्किल कर दिया है, उन्होंने कहा कि मैं यह किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करूंगा। जब तक मेरे अंदर एक एक सांस है लोनी के किसी भी भाई- बहन के साथ अन्याय नहीं होने दूंगा, लोनी की हर बहन- हर बेटी, मेरी बहन - बेटी है और मेरी बहन बेटी के साथ दुराचार हुआ है, मुझे डूब मरने के लिए जगह नहीं है। पुलिस के कान बंद हैं, सबके कान में तेजाब डला है, केवल डकैती करने पर लूट करने पर लगे हुए हैं। राक्षस दुष्कर्म पीड़िता के घर पर आकर चढ़ गए, उस की मां रो रही है, जब मैं जन सुनवाई में बैठा था, मेरी रूह कांप गई। 

बहन बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे
विधायक ने यहां तक ​​कहा कि पहले भी हम खुद इंसाफ करते थे, अब भी करेंगे, कानून हाथ में लेना पड़ेगा तो लेंगे। मैं असंवैधानिक बात नहीं कहना चाहता, या तो एक हफ्ते में पुलिस इसके मकान को ढहाए, इसे गिरफ्तार करे, नहीं तो हम लाठी ले करके दौड़ाएंगे और इस घर को ढहाने का काम करेंगे। हमें कोई परवाह नहीं है, ना हम जेल जाने से डरते हैं, बिल्कुल नरक हो गया है। नाबालिग से रेप में जेल गया शख्स धमकी दे रहा है, यह जघन्य अपराध है, सीधा लव जिहाद का मामला है। लोनी में किसी बहन बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे। लोनी की सभी बहन- बेटियां मेरी बहन - बेटियां हैं।

न तो कोई तहरीर, न ही कॉल
लोनी विधायक के जनता दरबार में पीड़ित किशोरी मां द्वारा पुलिस पर धमकियां दिए जाने और पुलिस लोनी विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस दौड़कर पीड़िता के घर पहुंची। इस संबंध में डीसीपी रूरल सुरेंद्र नाथ तिवारी ने वीडियो जारी कर मीडिया को बताया कि पीड़िता ने मामले में न तो कोई तहरीर दी थी और न ही पुलिस कॉल किया था। पुलिस सोशल मीडिया से मामला संज्ञान में आने के बाद बुधवार को पीड़िता के घर पहुंची थी। पुलिस ने पीड़िता से तहरीर प्राप्त कर ली है, तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Also Read