Ghaziabad News : गाजियाबाद में पुलिस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर को लगी गोली, मौके से एक फरार

UPT | पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक हिस्ट्रीशीटर को गोली लगी

Sep 28, 2024 13:12

घायल युवक से पूछताछ करने पर पता चला कि उसका नाम राहुल है। जो कि दिल्ली का रहने वाला है। राहुल दिल्ली और गाजियाबाद का हिस्ट्रीशीटर है।

Short Highlights
  • ट्रांस हिंडन जोन में हुई पुलिस के साथ मुठभेड़
  • घायल बदमाश के ऊपर गाजियाबाद में दर्जनों मुकदमे दर्ज
  • हत्या और लूट के आरोप में पुलिस को थी आरोपी की तलाश 
Ghaziabad Police Encounter news : गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक हिस्ट्रीशीटर को गोली लगी है। हिस्ट्रीशीटर बदमाश का एक साथी अंधेरे का लाभ उठाकर भाग गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। 

घायल बदमाश के खिलाफ दिल्ली और गाजियाबाद में मुकदमे
शहर के ट्रांस हिंडन जोन के शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में देर रात पुलिस मुठभेड़ हुई। पुलिस के मुताबिक घायल बदमाश के खिलाफ दिल्ली और गाजियाबाद में हत्या, लूट और चोरी के दर्जनों मुकदमे दर्ज है। एसीपी शालीमार गार्डन सलोनी अग्रवाल ने बताया कि पुलिस चेकिंग कर रही थी। इस दौरान ईएसआई अस्पताल के सामने एक बाइक पर दो युवक आते दिखाई दिए। दोनों को रोकने का प्रयास किया गया तो युवकों ने अपनी बाइक की स्पीड तेज कर दी।

भाग रहे संदिग्ध युवकों का पीछा किया
पुलिस ने भाग रहे संदिग्ध युवकों का पीछा किया इस दौरान दोनों युवकों की बाइक फिसल गई और दोनों गिर गए। युवकों ने पुलिस पर तमंचों से फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने अपने बचाव में फायरिंग की। जिसमें एक युवक के पैर में गोली लगी और वो घायल हो गया।

राहुल दिल्ली और गाजियाबाद का हिस्ट्रीशीटर
घायल युवक से पूछताछ करने पर पता चला कि उसका नाम राहुल है। जो कि दिल्ली का रहने वाला है। राहुल दिल्ली और गाजियाबाद का हिस्ट्रीशीटर है। उसका एक साथी अंधेरा का लाभ उठाकर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। घायल हिस्ट्रीशीटर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल बदमाश के ऊपर दिल्ली और गाजियाबाद में दर्जनों मुकदमे दर्ज है।  

Also Read