अफसरों पर गिरी गाज : इंदिरापुरम प्रभारी निरीक्षक और चौकी प्रभारी निलंबित, तीन करोड़ की घड़ियों के चोरी का मामला

UPT | इंदिरापुरम प्रभारी निरीक्षक और कनावनी चौकी प्रभारी

Aug 12, 2024 19:35

पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। दो चोर अंदर शोरूम में घुसकर चोरी करते हुए नजर आ रहे हैं। बाकी चोर शोरूम के बाहर खड़े हैं। पीड़ित ने बताया कि चोर ब्रांडेड कंपनी की सभी घड़ियों को ले गए हैं।

Short Highlights
  • इंदिरापुरम में घड़ी शोरूम में हुई थी तीन करोड़ की घड़ी चोरी
  • सीसीटीवी में कैद हुए चोरों का अभी तक नहीं लगा सुराग
  • पुलिस कमिश्नर हुए सख्त तो एसीपी ने लिया कड़ा एक्शन 
Ghaziabad News : गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक घड़ी शोरूम में तीन करोड़ की चोरी के मामले में पुलिस के दो अफसरों पर गाज गिर गई है। विभाग ने इंदिरापुरम प्रभारी निरीक्षक और कनावनी चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया है।

चौकी प्रभारी लालचंद कनौजिया को निलंबित
इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के अहिंसाखण्ड स्थित घड़ी शोरूम में तीन करोड़ रुपए से ज्यादा की चोरी के मामले में पुलिस आयुक्त ने इंदिरापुरम प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार दीखित और कनावनी चौकी प्रभारी लालचंद कनौजिया को निलंबित कर दिया है।

चोरों का पता लगाने के लिए दो टीमों को और बढ़ाया
घटना में चोरों का पता लगाने के लिए दो टीमों को और बढ़ाया गया है। डीसीपी निमिष पाटील का कहना है कि दोनों पर तत्काल प्रभाव से कार्रवाई के बाद टीमों को गिरोह की पहचान कर सुराग पता करने में लगाया है। जानकारी के लिए बता दें कि गाजियाबाद के अहिंसा खंड दो स्थित एक ब्रांडेड कंपनी की घड़ी के शोरूम का शटर उखाड़ कर चोरों ने करीब तीन करोड़ रुपये की घड़ियों को चोरी कर ली थी। चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। 

सीसीटीवी में छह से सात चोर नजर आ रहे
सीसीटीवी में छह से सात चोर नजर आ रहे थे। शोरूम के मैनेजर ने पुलिस को घटना की सूचना दी। शोरूम के मैनेजर नकुल शर्मा ने बताया कि देर रात शोरूम बंद करके चले गए थे। सुबह आकर देखा तो शोरूम का शटर उखड़ा हुआ था। उन्होंने कैमरे चेक किया तो अंदर शोरूम में सारा सामान बिखरा हुआ था। घटना की सूचना उन्होंने स्थानीय पुलिस को दी। 

चोर ब्रांडेड कंपनी की सभी घड़ियों को ले गए
सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। दो चोर अंदर शोरूम में घुसकर चोरी करते हुए नजर आ रहे हैं। बाकी चोर शोरूम के बाहर खड़े हैं। पीड़ित ने बताया कि चोर ब्रांडेड कंपनी की सभी घड़ियों को ले गए हैं। तीन करोड़ रुपये से अधिक की घड़ियां चोरी हुई हैं। 

Also Read