गाजियाबाद में पानी की समस्या : ​ 15 जून को गाजियाबाद से लखनऊ तक पदयात्रा, मुख्यमंत्री से मिलेगे खोड़ा के लोग

UPT | गाजियाबाद में टैंकर से पानी भरते खोड़ा कॉलोनी के लोग।

Jun 14, 2024 02:16

गाजियाबाद के खोड़ा कस्बा के लोगों ने पानी की सप्लाई की प्रगति रिपोर्ट के बारे में मंत्री से जानकारी चाही थी। जिस पर मंत्री का तल्खी भरा जवाब था अभी समय लगेगा। प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है।

Short Highlights
  • गाजियाबाद के खोड़ा में पानी की किल्लत से लोग परेशान
  • कैबिनेट मंत्री सुनील शर्मा ने भी नहीं दिया कोई ठोस आश्वासन
  • सात महीने बीतने के बाद भी प्रोजेक्ट पर कोई काम नहीं शुरू
Ghaziabad News : गाजियाबाद के खोड़ा में पानी की एक-एक बूंद के लिए लोग तरस रहे हैं। भीषण गर्मी में स्वच्छ पीने का पानी नहीं मिलने से खोड़ा के लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। आज खोड़ा के लोग कैबिनेट मंत्री सुनील शर्मा से मिले और उन्होंने पानी समस्या के बारे में बातचीत की। गाजियाबाद के खोड़ा कस्बा के लोगों ने पानी की सप्लाई की प्रगति रिपोर्ट के बारे में मंत्री से जानकारी चाही थी। जिस पर मंत्री का तल्खी भरा जवाब था अभी समय लगेगा। प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है। खोड़ा रेजिडेंट एसोसिएशन ने इस बारे में एक ज्ञापन सांसद अतुल गर्ग को सौंपकर खोड़ा में पानी सप्लाई की मांग की है। 

कालोनी में भीषण गर्मी में पानी की समस्या और बढ़ गई
खोड़ा रेजिडेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष दीपक जोशी ने बताया कि कालोनी में भीषण गर्मी में पानी की समस्या और बढ़ गई है। खोड़ा में लोग टैंकर से लाइन लगाकर पानी ले रहे हैं। इसके चलते लोगों ने खोड़ा से पलायन शुरू कर दिया है। इसका असर क्षेत्र की आर्थिक स्थिति पर भी पड़ रहा है। 

प्रोजेक्ट पर कोई काम नहीं शुरू हुआ
दीपक जोशी ने बताया कि एसोसिएशन के लोग पिछले साल 13 दिन तक अमरण अनशन पर बैठे थे। इसके बाद लखनऊ में नगर विकास मंत्री से इस संबंध में वार्ता हुई थी। उसके बाद खोड़ा में पाइप लाइन पिछाने के लिए 253 करोड़ रुपए स्वीकृत हुए थे। लेकिन सात महीने बीत जाने के बाद भी प्रोजेक्ट पर कोई काम नहीं शुरू हुआ है। इसको लेकर अब खोड़ा वासियों ने तय किया है कि वो 15 जून को गाजियाबाद से लखनऊ तक साइकिल यात्रा निकालेंगे। लखनऊ में मुख्यमंत्री के सामने इस मामले को रखेंगे। 

Also Read