बागपत में पुलिस की मनमानी : हिस्ट्रीशीटर नूर मोहम्मद बताकर निर्दोष भाइयों को पकड़ा, पोल खुली तो नपे पुलिसकर्मी

UPT | हिस्ट्रीशीटर नूर मोहम्मद बताकर निर्दोष भाइयों को पकड़ा

Sep 01, 2024 22:18

शातिर वाहन चोर नूर मोहम्मद के आने की सूचना पर एक कार का पीछा करते बागपत पहुंचे पुलिस कर्मी लाइन हाजिर हो गए हैं। बागपत पुलिस ने नूर मोहम्मद समझकर दो भाईयों शकील और शमीम को दबोच लिया था।

Ghaziabad News : दिल्ली से शातिर वाहन चोर नूर मोहम्मद के आने की सूचना पर एक कार का पीछा करते बागपत पहुंचे पुलिस कर्मी लाइन हाजिर हो गए हैं। इनकी खता बागपत पहुंचना नहीं बल्कि यह थी कि नूर मोहम्मद समझकर पुलिस कर्मियों ने दो भाईयों शकील और शमीम को दबोच लिया था। दोनों भाई बागपत में कोर्ट रोड पर रहते हैं। कार में बैठाने के लिए पुलिसकर्मी उनके साथ मारपीट करते भी देखे गए थे। इसके बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई थी और पूरा मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।  

राजीव, प्रशांत और अमित हुए लाइन हा‌‌जिर
दरअसल 28 अगस्त को बागपत में मेरठ रोड पर हुई यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। 29 अगस्त को एसीपी लोनी ने मामले में जांच कर कार्रवाई की बात कही थी। नूर मोहम्मद समझकर दो भाईयों के साथ मारपीट करने वाले लोनी थाने के हैड कांस्टेबल राजीव, प्रशांत और अमित को लाइन हाजिर कर दिया गया है। एसीपी लोनी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि मामले में तीनों को नियमों का उल्लंघन करने का दोषी पाया गया है।

ये भी पढ़ें : 🔴 UP Live Updates : टोल प्लाजा पर खत्म होगा फास्टैग सिस्टम, एक सितंबर से बढ़ गए एलपीजी गैस सिलेंडर के दाम

नूर मोहम्मद पर दर्ज हैं 32 मुकदमे 
एसीपी लोनी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि जिस नूर मोहम्मद के आने की सूचना मुखबिर के द्वारा दी गई थी, उस पर दिल्ली में 23 और गाजियाबाद में नौ मुकदमें दर्ज हैं। मुखबिर की सूचना पर एक कार का पीछा करते हुए लोनी थाना पुलिस बागपत तक पहुंच गई थी।

Also Read