Ghaziabad Weather : आज श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर गाजियाबाद में बारिश का यलो अलर्ट जारी, चलेगी तेज हवा और आंधी

UPT | मौसम का मिजाज।

Aug 26, 2024 23:05

आज एनसीआर के जिलों में हल्की बारिश का अनुमान जताया है। लेकिन इससे गर्मी और उमस में राहत मिलने की संभावना नहीं है। आईएमडी ने दो दिन बारिश का यलो अलर्ट जारी किया है।

Short Highlights
  • दिन में आसमान में छाए रहेंगे बादल
  • हवा के बीच गाजियाबाद का हल्का तापमान बढ़ा
  • अभी उमस ने नहीं मिलेगी गाजियाबाद में राहत 
Ghaziabad News : आज श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर गाजियाबाद में बारिश का यलो अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग के अनुसार एनसीआर में तेज हवा और आंधी चलने की संभावना है। एनसीआर में आज जन्माष्टमी पर हल्की बारिश के बीच उमस भरी गर्मी लोगों को सताएगी। रविवार की रात से एनसीआर में तेज हवा चल रही है। हालांकि इसके बाद भी उमस में कमी नहीं आई है। आज एनसीआर के जिलों में हल्की बारिश का अनुमान जताया है। लेकिन इससे गर्मी और उमस में राहत मिलने की संभावना नहीं है। आईएमडी ने दो दिन बारिश का यलो अलर्ट जारी किया है।

आज सोमवार को आसमान में बादल छाए रहेंगे
सोमवार को आसमान में बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश की संभावना है। इस दौरान तेज धूल भरी आंधी चलने की संभावना है। जिसकी रफ्तार 20 से 30 किमी प्रति घंटा रहने के आसार है। आज गाजियाबाद का अधिकतम तापमान 34 डिग्री और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस तक रहेगा। 

आगे कैसा रहेगा मौसम
मौसम विभाग के अनुसार कल 27 अगस्त को गाजियाबाद, दिल्ली-एनसीआर के शहरों में मौसम खराब होने की संभावना है। इस दौरान बारिश का यलो अलर्ट जारी किया है। इसी के साथ तेज रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं। 28 से 30 अगस्त तक बादलों की मौजूदगी होगी और हल्की बारिश की संभावना है। 

Also Read