Meerut News : मेरठ के नामी होटलों पर जीएसटी की छापेमारी, व्यापारियों में मची खलबली

UPT | प्राइवेट टैक्सी में मेरठ दिल्ली रोड क्रोमा होटल पहुंची जीएसटी की टीम।

Oct 25, 2024 16:43

व्यापार संघ के पदाधिकारी और मेरठ होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष विपुल सिंहल का कहना है कि होटल कारोबारी जीएसटी की छापेमारी के दौरान टीम का सहयोग करें और अपने सभी कागजात दिखाएं।

Short Highlights
  • दिवाली से पहले होटल कारोबारियों पर जीएसटी की बड़ी कार्यवाही
  • होटल एसोसिएशन ने व्यापारियों को दिए अपने कागज दुरूस्त करने के निर्देश 
  • दिल्ली रोड स्थित होटल क्रोमा में जीएसटी की छापेमारी 
Meerut News : मेरठ में होटल कारोबारियों पर जीएसटी की छापेमारी शुरू हुई है। जीएसटी टीम ने सबसे पहले दिल्ली रोड स्थित होटल क्रोम पर छापेमारी की है। इससे होटल कारोबारियों में खलबली मच गई है। मेरठ में होटल क्रोमा समेत कई नामी ब्रांड्स पर जीएसटी की छापेमारी जारी है।

जीएसटी टीम ने शहर भर में एक साथ छापेमारी शुरू की
जीएसटी टीम ने शहर भर में एक साथ छापेमारी शुरू की है। जीएसटी की छापेमारी से व्यापारियों में रोष है। सभी व्यापारी एकजुट हुए और जीएसटी की छापेमारी का विरोध किया। व्यापारियों का कहना था कि इस समय दिवाली का सीजन चल रहा है। ऐसे में जीएसटी की छापेमारी का क्या औचित्य हैं। लेकिन जीएसटी अधिकारियों ने व्यापारियों की एक नहीं सुनी और छापेमारी जारी रखी है। माना जा रहा है कि होटल क्रोमा सहित बड़े प्रतिष्ठानों में जीएसटी के नाम पर बड़ा खेल हो रहा है।

अमृतसरी मिठाई भंडार पर भी जीएसटी की टीम पहुंची
अमृतसरी मिठाई भंडार पर भी जीएसटी की टीम पहुंची है। जहां पर कर्मचारियों और मालिक से पूछताछ की जा रही है। जीएसटी की छापेमारी से शहर के करोबारियों ने हड़कंप मच गया है। व्यापार संघ ने सभी व्यापारियों से अपने कागजात और कम्प्यूटर में डेटा को दुरूस्त करने को कहा है।

जीएसटी की छापेमारी के दौरान टीम का सहयोग करें
व्यापार संघ के पदाधिकारी और मेरठ होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष विपुल सिंहल का कहना है कि होटल कारोबारी जीएसटी की छापेमारी के दौरान टीम का सहयोग करें और अपने सभी कागजात दिखाएं। उन्होंने कहा कि होटल कारोबारी के यहां जीएसटी चोरी का कोई मतलब नहीं है। 

Also Read