बच्चों के विवाद में खूनी संघर्ष : हापुड़ पुलिस ने मारपीट में शामिल 9 आरोपियों को किया गिरफ्तार

UPT | गिरफ्तार किए गए आरोपी

Oct 25, 2024 17:04

हापुड़ में बच्चों के मामूली विवाद के बाद खूनी संघर्ष के मामले में पुलिस बड़ी कार्रवाई करते हुए 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। फरार आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की दो टीमें दबिश दे रही है।

Hapur News : थाना धौलाना क्षेत्र के गांव करनपुर जट में बच्चों के बीच हुए मामूली विवाद के बाद हुए खूनी संघर्ष के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की दो टीमें छापेमारी कर रही हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



क्या है पूरा मामला
 बता दें कि गांव के इरफान और चांद के बच्चों में मामूली कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद विवाद को लेकर कई दिनों से रंजिश चल रही थी। बुधवार को एक पक्ष किसी काम से धौलाना आया था, देर शाम जैसे ही वह गांव में पहुंचा तो दूसरे पक्ष के लोगों ने छतों से पथराव शुरू कर दिया। इसके बाद दोनों पक्षों के एक दर्जन से अधिक लोग आपस में भिड़ गए, दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे, धारदार हथियार चले और पथराव हुआ। इस दौरान दो महिलाओं समेत एक दर्जन लोग घायल हो गए। विवाद के बाद पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हल्का बल प्रयोग करते हुए मारपीट कर रहे दोनों पक्षों के लोगों को मौके से खदेड़ा और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

ये भी पढ़ें : उपचुनाव नामांकन में भाजपा का शक्ति प्रदर्शन : प्रत्याशियों के साथ रहेंगे मौजूद ये दिग्गज नेता, सीएम योगी के निर्देश पर 30 मंत्री संभालेंगे मोर्चा

क्या बोले थाना प्रभारी
थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र बिष्ट ने बताया कि बुधवार को स्वामी विवेकानंद कॉलेज के पास से मारपीट में शामिल 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए आरोपियों में हसीन, नईमुद्दीन, चांद, शादाब, मोहम्मद शब्बीर, इरफान, राहिल, भुट्टो और शौकीन गांव करनपुर जट के रहने वाले हैं। फरार आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें : उमेश पाल हत्याकांड : अतीक के परिवार पर कसा कानूनी शिकंजा, आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज

Also Read