हापुड़ में नहर से युवती का शव बरामद : चार दिन पहले लापता हुई थी युवती, परिजनों में मचा कोहराम

UPT | लापता युवती और पुलिस

Jul 30, 2024 09:00

चार दिन पहले थाना सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव सैना मुरादपुर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई युवती का थाना देहात क्षेत्र के गांव लालपुर के पास नहर से बरामद हुआ है। छात्रा घर से आईटीआई संस्थान...

Hapur News : चार दिन पहले थाना सिंभावली थाना क्षेत्र के गांव सैना मुरादपुर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई युवती का थाना देहात क्षेत्र के गांव लालपुर के पास नहर से बरामद हुआ है। छात्रा घर से आईटीआई संस्थान जाने की बात कहकर घर से गई थी। लापता होने के बाद परिजनों ने थाने में युवती की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। शव मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला 
थाना देहात प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना सिंभावली के गांव सैना मुरादपुर के मोहर सिंह की 21 वर्षीय बेटी सोनिया 25 जुलाई की सुबह करीब 11 बजे घर से आईटीआई संस्थान जाने की बात कहकर गई थी। आईटीआई में सोनिया सिलाई-कढ़ाई की पढ़ाई कर रही थी। इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटी। बेटी के लापता होने पर परिजनों ने कई स्थानों पर उसकी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। अनहोनी की आशंका जताते हुए 26 जुलाई को परिजनों ने थाना सिंभावली में युवती की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। लगातार पुलिस और परिजन युवती की तलाश में जुटे थे।

युवती का शव हुआ बरामद 
उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि गांव लालपुर स्थित नहर में एक शव बहता जा रहा है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला। युवती का शव मिलने की सूचना आसपास के थाने में दी गई। जिसके बाद उसकी शिनाख्त सोनिया के रूप में हुई। मामले की जानकारी पर उसके परिजन मौके पर पहुंच गए, जिन्होंने शव की शिनाख्त की। थाना प्रभारी ने बताया कि युवती के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर उसकी मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Also Read