हापुड़ में पति को दूसरी युवती के साथ पकड़ा : प्रेमिका से गुस्साई पत्नी ने पति को पुलिस के सामने पीटा

UPT | viral Video

Jul 08, 2024 17:58

पति को उसकी प्रेमिका के घर देखकर एक पत्नी ने हाईवोल्टेज हंगामा किया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस सामने ही पत्नी ने पति में थप्पड़ जड़ दिए।

Hapur News : पति को उसकी प्रेमिका के घर देखकर एक पत्नी ने हाईवोल्टेज हंगामा किया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस सामने ही पत्नी ने पति में थप्पड़ जड़ दिए। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस दंपती को थाने ले गई, फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, थाना देहात प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि एक गांव की महिला से मिली जानकारी के मुताबिक उसके पति का पिछले तीन सालों से एक महिला से अवैध संबंध है। आरोप है कि अक्सर पति अपने पत्नी को छोड़कर प्रेमिका के साथ रहता है। पति ना तो पत्नी और उसके बच्चों का ध्यान रखता है न ही खाने-खर्चे के लिए रुपये देता है। इसको लेकर लगातार दंपती के बीच विवाद चला आ रहा है। कुछ दिनों से महिला का पति अपनी प्रेमिका के साथ मोहल्ला कविनगर स्थित एक मकान में रह रहा है। 

पत्नी ने पति पर की थप्पड़ की बरसात 
महिला पति का पीछा करते हुए मोहल्ला कविनगर तक पहुंच गई।पति मकान के अंदर गया और प्रेमिका के साथ जाकर बैठ गया। इसी बीच पत्नी वहां पहुंची और हंगामा शुरू कर दिया। शोर शराबा होता देखकर आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए, जिन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर थाने ले जाने लगी। इसी दौरान बीच सड़क पर पत्नी ने पति पर थप्पड़ की बरसात कर दी। किसी तरह पुलिस ने दोनों को अलग किया और मामला शांत कराया। जिसके बाद दंपती को पुलिस थाने ले आई। पुलिस का कहना है कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read